Chhattisgarh News: नगर में बाइक चोर गिरोह सक्रिय… सिलसिलेवार बाइक चोरी ने बढ़ाई नगरवासियों की चिंता..

अम्बिकापुर (सीतापुर/अनिल उपाध्याय)। सीतापुर नगर में सक्रिय बाइक चोर गैंग ने पुलिस की सूचना तंत्र को विफल करते हुए अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। नगर में सक्रिय बाइक चोर इतने शातिर है कि पलक झपकते ही बाइक पार कर दे रहे हैं। सप्ताह भर के अंदर दो बाइक गायब कर चोरों ने अपने इरादे जता दिए हैं। यह देख नगरवासियों के माथे पर चिंता की लकीर गहरा गई है। नगरवासियों ने पुलिस से इसपर रोकथाम लगाने की माँग की है ताकि नगर में हो रहे सिलसिलेवार बाइक चोरी की घटना पर लगाम लग सके।
       
गौरतलब है कि नगर में इन दिनों बाइक चोर गिरोह काफी सक्रिय है। उनकी सक्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ये पलक झपकते ही बाइक पार कर दे रहे है। सप्ताह भर के अंदर इन्होंने दो बाइक पार करते हुए अपने इरादे जता दिए है। बाइक चोरों ने 5 मई को दिनदहाड़े 2 बजे तहसील कार्यालय से ग्राम परसा निवासी दीपेंद्र कुमार की बाइक क्र CG15 CR 6972 की बाइक पार कर दी। पीड़ित पक्ष द्वारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस चोरी के इस मामले को सुलझा भी नही पाई थी कि चोरों ने 6 मई को गौरव पथ से एक बाइक पार कर दिया।

उक्त बाइक श्वेता साड़ी के संचालक सुभाष अग्रवाल की थी जिसे वो अपने निवास के बाहर खड़ी कर अंदर खाना खाने गए थे। खाना खाकर जब वो बाहर आये तब तक उनकी बाइक चोरों ने पार कर दिया था। उन्होंने इस घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दिया है। फिलहाल पुलिस बाइक चोरी के दोनों मामले में चोरों का सुराग नही लगा पाई है। जबकि नगर में सिलसिलेवार तरीके से हो रही बाइक चोरी की घटना ने लोगो की नींद हराम कर दी है। इस संबंध में नगरवासियों ने पुलिस से कार्रवाई करने की माँग की है ताकि नगर में हो रहे सिलसिलेवार बाइक चोरी की घटना पर रोक लगाई जा सके।

इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि चोरों का सुराग मिल चुका है और तहसील कार्यालय के पास से हुई बाइक का भी पता चल गया है। फिलहाल चोर फरार है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। उसकी गिरफ्तारी के बाद शायद गौरवपथ वाला बाइक चोरी का मामला भी सुलझ जाएगा।