Surguja News: सीएम के जन चौपाल कार्यक्रम का विरोध किया तो गांव में घुसने नहीं देंगे… सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लेटर

अम्बिकापुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरगुजा संभाग के दौरे पर है और इस दौरान वह जिस जिले में रुक रहे हैं और जिस गांव में चौपाल लगा रहे हैं। उस गांव और उस जिले को करोड़ो की सौगात मिल रही है। शायद यह भी एक वजह है कि विकास से अछूता रह गया सरगुजा संभाग सीएम को अपने गांव और अपने जिले बुलाने के लिए काफी आतुर दिख रहा है। सीएम जहां भी जाते हैं वहां करोड़ो की सौगात तो देते ही हैं साथ में किसी को भी किसी विभाग से शिकायत होने पर ऑन द स्पॉट समस्या का निराकरण भी करते हैं।

ऐसे में जब 10 और 11 तारीख को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का दौरा सरगुजा जिले के लुण्ड्रा और सीतापुर विधानसभा में प्रस्तावित है तो शाम से अचानक फेसबुक पर भाजयुमो के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा उनके सरगुजा आगमन और उनके जन चौपाल को लेकर सोशल मीडिया पर विरोध प्रदर्शन भी किया जा रहा है। जिसमें बताया जा रहा है कि वह सीएम के होने वाले इस कार्यक्रम का विरोध करेंगे।

ऐसे में ग्राम करजी के सरपंच और ग्राम वासियों द्वारा एक लेटर जारी किया गया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि माननीय मुख्यमंत्री जी का जन चौपाल कार्यक्रम 10 को ग्राम करजी में प्रस्तावित है। जिसमें ग्राम पंचायत करजी को विकास सौगात मिलना निश्चित है। भाजयुमो द्वारा माननीय मुख्यमंत्री के जन चौपाल कार्यक्रम का विरोध करना गलत है। इसका हम ग्रामवासी भर्त्सना एवं विरोध करते हैं। भाजयुमो द्वारा माननीय मुख्यमंत्री जी के विरोध के कृत्य करने बाद हम उन्हे अपने गांव मे प्रवेश नहीं करने देंगे। यह लेटर अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।