Ambikapur Crime News: नाबालिग की बेरहमी से पिटाई का मामला, दंपति समेत चार आरोपी गिरफ्तार

फ़टाफ़ट न्यूज़/सीतापुर || अनिल उपाध्याय

सरगुजा…चोरी के मामले में नाबालिग की बेरहमी से की गई पिटाई के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।पुलिस ने उच्चाधिकारियों के निर्देश पर इस मामले दंपति समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया हैं।

मामला सीतापुर थानांतर्गत ग्राम पेट का हैं। जहाँ एक नाबालिग चोरी की नीयत से सुनसान दुकान में घुसा था। जिस दौरान नाबालिग दुकान में घुसा था। उस दौरान घर के सारे सदस्य खेत गए हुए थे। जिसका फायदा उठाते हुए नाबालिग चोरी करने दुकान में घुसा हुआ था। नाबालिग चोरी करके दुकान से भाग पाता इससे पहले घरवाले खेत से घर वापस लौट आए। उन्होंने घर आते ही जैसे दुकान का दरवाजा खोला। दरवाजे के पीछे उन्हें नाबालिग छुपा मिला। उन्होंने पूछताछ के बाद जब उसकी तलाशी ली तो उसके जेब से दुकान से चोरी के पैसे बरामद हुए। जिसके बाद घरवाले आवेश में आ गए और बच्चे को बांधकर गुस्से में जमकर पिटाई कर दी।

इस घटना के बाद दुकानदार की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों पक्षो को समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया। मामला शांत होते ही नाबालिग से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस के उच्चाधिकारियों ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए मारपीट करने वालो के विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश दिए। जिसके बाद स्थानीय पुलिस गांव जाकर मारपीट के जुर्म में दुकानदार बालक राम राठिया उसकी पत्नी सावित्री राठिया सालिकराम राठिया और ठाकुर राम को गिरफ्तार कर थाने ले आई।

इस मामले में पुलिस ने बच्चे की माँ की तहरीर पर नाबालिग से मारपीट के मामले में धारा 342,294,323, के तहत अपराध दर्ज करते हुए चारो को हिरासत में ले लिया हैं। जबकि चोरी के मामले में पकड़े गए नाबालिग को डॉक्टरी मुलाहिजा कराने के बाद छोड़ दिया गया हैं।