अम्बिकापुर के गड्ढों वाली बनारस रोड को किया जा रहा दुरुस्त, डामरीकरण का कार्य जोरों पर

छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर शहर में बनारस रोड की सड़कों को दुरुस्त किया जा रहा है। अब शहरवासियों को खराब सड़क और गड्ढों से राहत मिलेगी। बता दें कि, अम्बिकापुर शहर की लगभग हर सड़क खराब हो गई है। इसके मसले को लेकर पूर्व में कई सामाजिक, राजनीतिक संगठन और शहरवासियों ने प्रदर्शन, आंदोलन किया। शायद अब उसी का असर देखने को मिल रहा है। प्रशासन ने खराब सड़कों को दुरुस्त करने का काम शुरू कर दिया है।

IMG 20221105 11353193

पिछले सप्ताहभर से बनारस रोड की सड़क में डामरीकरण किया जा रहा है। इससे लोगों को धूल और गड्ढों से निजात मिलेगी। सड़क को दुरुस्त करने का कार्य जोरों पर है। डामरीकरण कार्य के दौरान लोगों के आवागमन में कोई असुविधा नहीं आए, इसलिए पहले सड़क के एक-एक साइड पर कार्य किया जा रहा है। वहीं सड़क के दूसरे साइड से वाहनों को सुचारू रूप से चलने दिया जा रहा है।

IMG 20221105 11352706

गौरतलब है कि अम्बिकापुर शहर के बनारस रोड में जगह जगह पर बड़े बड़े गड्ढे हो गए हैं। इसमें आए दिन छोटे मोटे हादसे होते रहते हैं। बाइक सवार राहगीर चोटिल होते रहते है। ऐसे में बनारस रोड का कायाकल्प होता देख लोगों ने राहत की सांस ली है। अब गड्ढे और सड़क से उड़ने वाली धूल से लोगों को राहत मिलेगी। वर्तमान में डामरीकरण का कार्य गांधीनगर थाना से आगे बाबरा पेट्रोल पंप के पास चल रहा है।

IMG 20221105 11352410