सर्व आदिवासी समाज ने किया नव निर्वाचित विधायक का सम्मान


अनिल उपाध्याय/सीतापुर:- विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के रूप में चुनाव जीतकर इतिहास रचने वाले पूर्व सैनिक रामकुमार टोप्पो का सर्व आदिवासी समाज द्वारा स्वागत किया गया। सर्व आदिवासी समाज द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में नवनिर्वाचित विधायक रामकुमार टोप्पो का फूलमालाओं से समाज के पदाधिकारियों ने स्वागत किया। इस दौरान विधायक रामकुमार टोप्पो ने कहा कि जनता ने जिस उम्मीद और भरोसे के साथ मुझे अपना आशीर्वाद प्रदान किया है। उसे मैं इस जीवन मे कभी नही भूल सकता हूँ। मेरा हमेशा यही प्रयास रहेगा कि क्षेत्र की जनता एवं क्षेत्र के विकास के लिए जितना हो सकेगा करूँगा।

उन्होंने कहा कि, क्षेत्र में शिक्षा और स्वास्थ्य को बेहतर बनाना उनकी प्राथमिकता रहेगी। ताकि लोगो को बेहतर शिक्षा और स्वास्थ्य का लाभ मिल सके। इसके अलावा क्षेत्र में रोजगार के नए अवसर प्राप्त हो। इसके लिए भी वो हमेशा प्रयासरत रहेंगे। इस दौरान विधायक ने कहा कि लोगो को किसी भी प्रकार की समस्या हो या दिक्कत हो। वो सीधा मुझसे संपर्क कर अपनी बात रख सकते है।

इस अवसर पर सर्व आदिवासी समाज के अध्यक्ष सुशील सिंह शिवभरोश बेक कृष्ण कुमार पैंकरा समेत सरपंच पंच समाज के पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित थे।