आख़िरकार पुलिस के हत्थे चढ़ा MLA का साला, पंचायत में थप्पड़ खाने के बाद छुए थे पैर, ये था मामला

जशपुर. कॉलेज से लौट रही छात्रा को लिफ़्ट देकर घर छोड़ने के बहाने सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म करने का प्रयास करने वाले आरोपी को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर ही लिया है.

दरअसल मामला तीन दिन पहले का है. जशपुर विधायक विनय भगत के साले नितेश भगत ने कॉलेज से घर जा रही छात्रा को सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया था. जिसके बाद छात्रा खुद को आरोपी के कब्जे से किसी तरह बचाकर भागी थी.. और इस घटना से अपने परिजनो को अवगत कराया था.

इस घटना के अगले दिन इसी मसले को लेकर पंचायत में एक बैठक भी बुलाई गई थी. जहां विधायक की पत्नी भी शामिल हुई थी.. और अपने आरोपी भाई को थप्पड़ लगाकर, पीड़िता के पांव छूकर भरी सभा मे माफ़ी मँगवाई गई थी.. और इसके बाद मामला शांत करने की कोशिश की गई थी. जिसका सोशल मीडिया में वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.. और मामला मीडिया में आने के बाद लोगों द्वारा इसकी काफ़ी आलोचना भी हुई थी.

वहीं अगले दिन पीड़िता ने पंचायत के फैसले से नाराज़ होकर सिटी कोतवाली थाने में विधायक विनय भगत के साले आरोपी नितेश भगत के ख़िलाफ़ रिपोर्ट दर्ज कराई थी.. और पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए. आरोपी उसके घर से गिरफ़्तार कर लिया.