5 वर्षीय नाबालिग बालिका से 6 वी के नाबालिग छात्र ने किया रेप..हालत बिगड़ी तो हुआ खुलासा..

सूरजपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..राज्य के उत्तरी छोर पर बसे सरगुजा संभाग के सूरजपुर जिले से एक ऐसी खबर निकल कर आ रही है.. जो ना केवल परेशान करने वाली है..बल्कि हैरान कर देने वाली है..जिस पर अब पुलिस ने हस्तक्षेप किया है ..

दरअसल सूरजपुर की एक 5 वर्षीय अबोध बालिका को तबियत बिगड़ने पर उसके परिजनों ने कल शाम अस्पताल में भर्ती कराया था.. जहाँ इस बात का खुलासा हुआ कि 5 वर्षीया नाबालिग बालिका के साथ पड़ोस में रहने वाले 6 वी क्लास के नाबालिग ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है..जिसके बाद पीड़िता नाबालिग के परिजनों के शिकायत पर पुलिस ने कार्यवाही की है ..

बता दे कि आंगनबाड़ी में अध्ययनरत रत अबोध बालिका से पड़ोस में ही रहने वाले कक्षा 6 वी के छात्र ने रविवार दोपहर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया..जिसके बाद दर्द से कराहती घर पहुँची बालिका को उसके परिजनों ने अस्पताल पहुँचाया.. जहाँ उपचार के दौरान डाक्टरो ने बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना होने की बात कही और समूचा माजरा खुलकर सामने आ गया..
फिलहाल पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी छात्र को अपनी अभिरक्षा में ले लिया है..और पीड़ित बालिका का ईलाज जारी है..