छत्तीसगढ़ : बाजार से लौट रहे सराफा व्यापारी से 4 लाख की लूट… बिना नंबर के बाइक में तीन लोग कर रहे थे पीछा… सूनसान जगह में दी वारदात को अंजाम

जांजगीर-चांपा। सप्ताहिक बाजार से लौट रहे सराफा व्यापारी से अज्ञात लोगों ने सोना-चांदी से भरा बैग को लूटकर फरार हो गए। लगभग 4 लाख 30 रुपए की लूट होना बताया जा रहा है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर मामला को विवेचना में लिया है।

पुलिस के अनुसार बलौदा निवासी लखनलाल सोनी पिता छोटेलाल अपने साथी राहुल सोनी पिता विजेंद्र सोनी के साथ अपने मोटर साइकिल प्लेटिना सी जी 11 एयु 2137 से खैजा बाजार से सोने चांदी की बिक्री कर वापस लौट रहा था। लखनलाल सोनी ने बताया कि एक पल्सर बिना नम्बर की गाड़ी में सवार तीन लोग प्रार्थी को आगे पीछे करते हुए साथ-साथ चल रहे थे। ग्राम डोंगरी के पहले काठापाली जाने के रास्ते के पास पुलिया किनारे संचालित एक दुकान पर तीनों व्यक्ति रुके थे। प्रार्थी वहां से आगे निकला था कि सरई श्रृंगार के मोड़ पर पल्सर बाइक की लाइट बन्द कर चलती गाड़ी में व्यवसायी के सोने चांदी 7 किलो पांच सौ ग्राम चांदी, 30 ग्राम सोना और नगद 15000 हजार सहित खाता आदि से भरा थैला को लूटकर भाग निकले।

इस दौरान चलती गाड़ी में छीना झपटी में लखनलाल और उसके सहयोगी गिर गए। लखनलाल को हाथ और पैर में चोट आई है। वहीं राहुल सोनी के भी हाथ पैर और सिर में चोट आई है। जिन्हें डॉक्टरी मुलाहिजा और उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

प्रार्थी की रिपोर्ट पर बलौदा थाना इंचार्ज ओमप्रकाश कुर्रेे तत्काल चारों तरफ नाकेबंदी करवाकर घटना स्थल को मुआयना के लिए गए। समाचार लिखे जाने तक लुटेरों की तलाश जारी जारी है। फिलहाल पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लग पाई है।