सदभावना फुटबाल मैच मे प्रशासन एकादश से नागरिक एकादश परास्त

Goodwill match held Independence Day
Goodwill Match ambikapur
अम्बिकापुर 15 अगस्त 2014
  • स्वतंत्रता दिवस की संध्या पर सदभावना मैच 
  • नागरिक और प्रषासन एकादष के बीच खेला गया फुटबाल मैच 
स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर खेल एवं युवा कल्याण विभाग तथा जिला प्रषासन के संयुक्त आयोजन में आज शाम गांधी स्टेडियम में नागरिक एकादष और प्रषासन एकादष के बीच फुटबाॅल सद्भावना मैच का आयोजन किया गया। इस मैच में प्रषासन एकादष ने शानदार और रोमांचक मैच में नागरिक एकादष को 3-2 के अंतर से पराजित Goodwill Match_ambikapur3किया।

Goodwill Match in ambikapur
Goodwill Match in ambikapur
प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी सद्भाव एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में मैच का आयोजन किया गया। जिसमें नागरिक एकादष की ओर से नगर निगम के महापौर श्री प्रबोध मिंज, श्री अनिल सिंह मेजर एवं गणमान्य नागरिक उपस्थिति थे। नागरिक एकादष की ओर से श्री भारत सिंह  सिसोदिया , श्री प्रेमानंद तिग्गा, श्री गौतम एवं अन्य खिलाड़ी खेल रहे थे। इसी तरह प्रषासन एकादष की ओर से कमिष्नर श्री टी.सी. महावर, आईजी श्री टी.जे. लांगकुमेर, पुलिस अधीक्षक श्री सुन्दरराज पी.,अपर कलेक्टर श्री एन.एन. एक्का, खिलाड़ी के रूप में मैदान में नजर आए।
इस अवसर पर महापौर श्री प्रबोध मिंज ने कहा कि जिला प्रषासन द्वारा स्वस्थ्य परम्परा का आयोजन का निर्वाह किया जा रहा है। जिससे नागरिक और प्रषासन के बीच दूरी कम होती है। और एक दूसरे प्रति विष्वास बढ़ता है। कमिष्नर श्री टी.सी. महावर ने कहा कि खेल से सौहार्द एवं सद्भाव का वातावरण निर्मित होता है। उन्होंने खिलाडि़यों को बधाई देते हुए कि स्वस्थ्य परम्परा को आगे बढ़ाने कहा। आईजी श्री लांगकुमेर ने विजेता खिलाडि़यों को शुभकामनाएं दी। कलेक्टर श्रीमती ऋतु सैन ने इस शानदार मैच के लिए नागरिक और प्रषासन एकादष के खिलाडि़यों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि इस तरह का आयोजन हर विषेष अवसर पर किया जाएगा। उन्होंने जिले में खेल के बेहतरी के लिए कार्य करने प्रषासन की ओर से विष्वास दिलाया। श्री अनिल सिंह मेजर एवं पुलिस अधीक्षक श्री सुन्दरराज पी. ने भी संबोधित किया इस अवसर पर दोनों एकादषों के खिलाडि़यों को स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया एवं विजेता दल को ट्राॅफी प्रदान की गई। इस अवसर पर गणमान्य नागरिक एवं खेल प्रेमी जनता बड़ी संख्या में मौजूद थे।