भाजपाई ने विद्युत अव्यवस्था को लेकर किया हंगामा

BISHRAMPUR_BJP_HUNGAMA
BISHRAMPUR_BJP_HUNGAMA
BISHRAMPUR_SECL
BISHRAMPUR_SECL

सूरजपुर(विश्रामपुर) 

बिजली कि समस्या को लेकर सूरजपुर के विश्रामपुर मे आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ ने स्थानिय नागरिको के साथ एस.ई.सी.एल विश्रामपुर के महाप्रबंधक कार्यालय का घेराव करते हुए ताला जङ दिया जिसके बाद चक्का जाम कर दिया  । जिसकी वजह से घंटो यातायात प्रभावित रहा । दरअसल पिछले कुछ

BISHRAMPUR_SECL_Siege
BISHRAMPUR_SECL_Siege

दिनो से बारिश कि वजह से विश्रामपुर कालोनी मे ब्लैक आउट है वही शिकायत के बाद एस.ई.सी.एल. प्रबंधन केवल विद्युत व्यवस्था ठिक करने का आश्वासन ही दे रहा था । जिस पर आज स्थानिय लोगो का गुस्सा फुट पङा और SECL महाप्रबंधक कार्यालय का घेराव कर दिया । वही भाजयुमो कार्यकर्ताओ और स्थानिय लोगो का आक्रोश देख प्रबंधन ने 24 घंटे मे विद्युत व्यवस्था दुरुस्त करने का आश्वासन दिया जिसके बाद स्थानिय लोगो और भाजजा कार्यकर्ताओ ने आंदोलन समाप्त किया है।

हालाकि ये प्रदर्शन एसईसीएल की कालोनी के रहवासियो ने कालोनी मे बिजली मुहैया कराने वाले अपने महाप्रबंधक के खिलाफ किया है। लेकिन गौरतलब है कि छत्तीसगढ सरकार जीरो पावर कट का वादा करती है। और उर्जा विभाग खुद मुख्यमंत्री के पास है लेकिन बिजली की लचर व्यवस्था का ये आलम केवल विश्रामपुर मे ही नही है। पूरे सरगुजा संभाग मे इन दिनो विद्युत विभाग की मेहरबानी से उपभोक्ता खासा परेशान है।