बोनस तिहार में भाजपा की जैकेट पहनने के बाद कार्यक्रम छोड़ चल दिए नेता प्रतिपक्ष

अम्बिकापुर प्रदेश के मुख्य मंत्री डॉ रमन सिंह अंबिकापुर पी जी कालेज मैदान में आयोजित किसान बोनस तिहार में दोपहर 3:10 पर पहुचे.. मुख्यमंत्री ने इस दौरान सबसे पहले आयोजन स्थल में शासन की विभिन्न योजनाओं के स्टाल का अवलोकन करने के बाद योजनाओ से लाभान्वित हितग्राहियों को सामग्री वितरण किया.. इसके बाद मुख्यमंत्री ने 147 करोड़ 36 लाख के विकाश कार्यो की सौगात सरगुजा वासियों को दी..इसके बाद मुख्य मंत्री डॉ रमन सिंह ने सरगुजा 18 हजार 759 किसानो को 32 करोड़ रुपये के धान बोनस देने की औपचारिकता को पूरा किया.. गौरतलब है की बोनस नेट बैंकिंग के जरिये किसानो के खातो में ट्रांसफर किया गया.. जिसके लिए जिले के संचार विभाग ने सारी व्यवस्थाये कर रखी थी….

इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ मंच पर विधान सभा नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंह देव भी मौजूद रहे.. वही मुख्य मंत्री व मंत्रियो सहित नेता प्रतिपक्ष भी सम्मान के रूप में पहनाई गई किसान जैकेट पहने नजर आये… जानकारी के अनुसार यह जैकेट भाजपा किसान मोर्चा के द्वारा पहनाई गई थी… हालाकी सी एम् के आने के कुछ ही देर में ना जाने ऐसी क्या बात हुई की नेता प्रतिपक्ष सहित अन्य कांग्रेसी विधायक कार्यक्रम से अचानक ही चले गए…

दरअसल नेता प्रतिपक्ष ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया था की जब तक सरकार किसानो का पूरा बोनस नहीं देगी तब तक वो बोनस नहीं लेंगे…क्योकी खुद नेता प्रतिपक्ष भी एक किसान है.. इधर पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा था की कोई भी कांग्रेस का विधायक बोनस नहीं लेगा..लिहाजा शायद यही कारण रहा हो जिस वजह से नेता प्रतिपक्ष सहित अन्य कांग्रेसी नेता कार्यक्रम से चले गए..