बछराज कुंवर धाम पहुंचे कलेक्टर..धाम को विकसित करने दिए निर्देश…

बलरामपुर 
कलेक्टर श्री अवनीष कुमार शरण के बच्छराज कुंवर धाम प्रवास के दौरान समिति के सदस्यों ने बच्छराज कुंवर धाम में दर्षन के लिए आने वाले हजारों श्रद्धालु-भक्तों को सुविधाजनक दर्षन एवं पवित्र स्थल के विकास के संबंध में अवगत कराया।
जिला मुख्यालय बलरामपुर से 50 किलोमीटर की दूरी पर सघन वनों के मध्य लोगों के आस्था एवं विष्वास का केन्द्र बच्छराज कुंवर धाम स्थित है। कलेक्टर श्री अवनीष कुमार शरण 2 जून 2016 को बच्छराज कुंवर धाम दर्षन के लिए पहुंचे। इस दौरान बच्छराज कुंवर धाम समिति के सदस्यों ने कलेक्टर श्री शरण को पवित्र धाम के संबंध में अवगत कराया तथा प्रदेष एवं अन्य राज्यों से प्रतिदिन आने वाले श्रद्धालु भक्तों एवं दर्षनार्थियों तथा सावन माह एवं चैत्र नवरात के पावन अवसर पर लगने वाले विषाल मेला में आने वाले भक्तों के वाहन के लिए वाहन पार्किंग, उनके सुविधाजनक दर्षन, नाला में प्रोटेक्षन वाल निर्माण कराने, धाम परिसर में दुकान निर्माण कराने तथा धाम स्थलों का पट्टे देने, दर्षनार्थियों के लिए और अतिरिक्त शौचालय निर्माण एवं बच्छराज कुंवर धाम समिति के द्वारा ट्रस्ट गठन के लिए ग्राम पंचायत का प्रस्ताव पास करने आदि के संबंध में विस्तारपूर्वक जानकारी ली।
कलेक्टर श्री अवनीष कुमार शरण द्वारा समिति के सदस्यों के साथ वाहन पार्किंग स्थल नदी में रिटर्निंग वाल निर्माण का निरीक्षण किये और अनुविभागीय अधिकारी वाड्रफनगर को समिति के लिए जरूरत एवं उचित स्थल उपलब्ध कराने के निर्देष दिये। इस अवसर पर अनुविभागीय अधिकारी श्री अजय त्रिपाठी, डिप्टी कलेक्टर एवं जनपद पंचायत वाड्रफनगर के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री जितेन्द्र कुर्रे एवं समिति के अध्यक्ष श्री राजकुमार गुप्ता, उपाध्यक्ष संतोष गुप्ता एवं सचिव श्री राजाराम पुसाम तथा समिति के सदस्यगण उपस्थित थे