फर्जी बिल लगाकर 30 लाख हजम.. अब आरोपी को अवकाश मे भेजकर बचाने के प्रयास मे हैं साहब…

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)…करप्शन के शिकार ग्रामीणों ने आज कलेक्टर कार्यालय पहुँच कर कलेक्टर का घेराव कर दिया..फिर कलेक्टर संजीव झा को अपनी समस्याओं से अवगत कराते हुए ग्रामीण कार्यवाही की मांग करने की मांग पर अड़े रहे..वही कलेक्टर ने ग्रामीणों को कार्यवाही करने का आश्वसन दिया है…

दरअसल आज सुबह अपने कार्यालयीन कार्यो में व्यस्त कलेक्टर संजीव झा अपने चैम्बर से निकलकर मीटिंग हाल की ओर जा रहे थे.. तभी 30 से अधिक की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने कलेक्टर को घेर लिया.. और गांव के रोजगार सहायक पर करप्शन का आरोप लगाते हुए .. कार्यवाही की मांग कर रहे थे..

जानकारी के मुताबिक जिले के वाड्रफनगर विकासखण्ड के ग्राम कड़िया में विभिन्न विकास कार्यो में भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे है.. ग्रामीणों के मुताबिक गांव के रोजगार सहायक चन्द्रभान गुप्ता ने बगैर सरपंच के सहमति के वर्ष 2017 -18 में वृक्षारोपण से लेकर बोल्डर चेक डेम, तालाब गहरीकरण के कार्यो में मटेरियल सप्लायर का फर्जी बिल लगाकर लगभग 30 लाख से अधिक की शासकीय राशि का आहरण कर लिया.. इतना ही नही ग्रामीणों ने पहले से निर्मित डबरी में तालाब निर्माण और बांध को दोबारा स्वीकृत करा लिया..

इधर ग्रामीणों की इस गंभीर शिकायत के बाद कलेक्टर ने इस मामले पर कार्यवाही का आश्वासन दिया है..

इसके अलावा इस समूचे मसले में सबसे अहम पहलू यह सामने आया है. की रोजगार सहायक पर करप्शन के आरोप लगते ही जनपद पंचायत सीईओ वेदप्रकाश गुप्ता ने रोजगार सहायक को छुट्टी पर भेज दिया है.. जिसको देखकर ये लग रहा है कि ग्रामीणों की शिकायत पर कलेक्टर ने तो आश्वासन दे दिया है. लेकिन भ्रष्टाचार को शेयर करने वाले नीचले अधिकारी आरोपी को बचाने का प्रयास जरुर करेंगे..