वीडियो : मंत्री लखमा के बयान ने फ़िर बटोरी सुर्खियां..हेमा मालिनी के गाल से की सड़कों की तुलना.. विपक्ष ने कहा कांग्रेस के संस्कार!

धमतरी. अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले छत्तीसगढ़ सरकार के एक मंत्री का एक नया बयान फिर सुर्खियों में आ गया है..बता दें की, ये वहीं मंत्री हैं जो कभी शिक्षक तो कभी डॉक्टर की भूमिका अदा करते हैं..और अपने काम के दौरान ऐसी उपलब्धि हासिल करते हैं कि उसे प्रदेश से नेशनल तक जाने से कोई रोक नहीं सकता.. हम बात कर रहे हैं छत्तीसगढ़ के आबकारी एवं उद्योग मंत्री कवासी लखमा की.. जो कभी बच्चों को एसपी-कलेक्टर के कॉलर पकड़ने की शिक्षा देते हैं. तो कभी एक डॉक्टर की भूमिका में पेट दर्द पर महुआ दारू पीने की सलाह देते हैं..ये छत्तीसगढ़ के इकलौते ऐसे नेता नहीं है. जो हमेशा उलूल-जुलूल बयान देकर सुर्खियां बटोरते हैं..

अपनी भाषा और अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहने वाले इस मंत्री के बयानों की डायरी में एक और नया पंक्ति अपडेट हुआ है.. दरअसल, मंत्री कवासी लखमा धमतरी जिले के कुरूद में आयोजित पट्टा वितरण कार्यक्रम में पहुंचे थे. जहाँ उन्होंने हितग्राहियों को पट्टा वितरण किया. जिसके बाद सभा को संबोधित करते हुए.. अपने गृह विधानसभा क्षेत्र कोंटा और धमतरी के कुरूद विधानसभा के विकास की तुलना करते हुए कहाँ की मेरे यहाँ का रोड बिल्कुल हेमा मालिनी के गालों के जैसा..और यहां की सड़कें पूरा भ्रष्टाचार में चढ़ा हुआ..पूरा गड्ढा ही गड्ढा है..

मंत्री कवासी लखमा के इस बयान पर भाजपा ने कड़ी आपत्ति जताई है. और इसपर तंज कसते हुए..इसे कांग्रेस संस्कार बताया है..

बता दें कि, इससे पहले मध्यप्रदेश सरकार के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने मध्यप्रदेश की सड़कों के निरीक्षण पर निकले हुए थे.. इसी दौरान मीडिया से मुखातिब होते तत्कालीन सीएम शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा था..कि यह न्यूयॉर्क और वाशिंगटन की सडके थी कैसी..जमके पानी गिरा और गड्ढे ही गड्ढे हो गए.. उन्होंने यह भी कहा था कि मध्यप्रदेश की सड़कें कैलाश विजयवर्गीय के गाल जैसे हो गई है..15 दिनों में इसे हेमा मालिनी के गाल जैसे बनाएंगे..

हेमा मालिनी की गाल की तुलना सड़कों से इन दो मंत्रियों ने ही नहीं..एक और पूर्व मुख्यमंत्री मंत्री ने की थी.. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने भी बिहार की सड़कों की तुलना हेमा मालिनी की गालों से की थी..और कहा था कि बिहार की सड़कों को हेमा मालिनी की गालों की तरह मुलायम बनाएंगे..

देखिए वीडियो…