प्रतापपुर मे सिंघम बनने के प्रयास मे बुरा फंसे थानेदार भारद्वाज.. महिला ने की शिकायत

अम्बिकापुर

सूरजपुर जिले के प्रतापपुर थाने में पदस्थ चर्चित व दबंग थाना प्रभारी दीपक भारद्वाज एक बार फिर सुर्खियों में है। अर्धनग्न अवस्था में सर्विस रिवाल्वर लहराने के दाग के बाद भी कोई कार्यवाही इन पर नही हुई और इसके बाद दबंग थाना प्रभारी महोदय एक बार फिर विवाद में फंसते नजर आ रहे है।

दरअसल थाना क्षेत्र के खजुरी में रहने वाली शमीमा तिग्गा ने सूरजपुर एस पी से शिकायत की है और शिकायत में आरोप लगाया है की देर रात किसी ने उसके घर के दरवाजे पर दस्तक दी पूछने पर बताया की मैं हूँ टी आई दीपक भारद्वाज जिस पर महिला ने जवाब दिया की वो इतनी रात में दरवाजा नहीं खोलेगी, लेकिन बार बार दरवाजा ना खोलने पर झूठे आरोप में फंसा देने की धमकी देने पर शमीमा ने दरवाजा खोल दिया।
शमीमा के मुताबिक उसने जैसे ही दरवाजा खोला तो टी आई दीपक भारद्वाज ने उसे पलंग पर पटक दिया और महिला के साथ जबरन अश्लीता करने लगे और महिला के विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

 

लिहाजा महिला ने अपने साथ हुई घटना की शिकायत सूरजपुर एस पी सहित प्रधान मंत्री, मुख्य मंत्री और सरगुजा आई जी से भी की है।

 

बहरहाल दीपक भारद्वाज जब से इस थाने में आये है तब से हमेशा शुर्खियो में और विवादों में रहे है लेकिन आलाकामनो के बराए करम इन पर अब तक कोई आंच नही आई है

 

अपने अपराध को छुपाने टी आई को फंसाया-शुक्ला

इस संबंध में प्रतापपुर एस डी ओ पी आर के शुक्ला ने बताया की शिकायत कर्ता महिला शामीमा बनो खुद नशा करती है और एक अन्य महिला बिलकिस बानो के पति को भी नशे के जल में फंसा कर अपने घर में रखी थी। पति की आदत से परेशान बिलकिस अपने परिजनों के साथ प्रतापपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और अम्बिकापुर से नशा मुक्ति केंद्र की टीम बिलकिस के पति को जब लेने पहुची तब प्रतापपुर पुलिस नशा मुक्ति वालो का सहयोग की और शामीमा के घर से नशे में फंसे हुए बिलकिस के पति को आजाद कराया। जिसके बाद अपनी गलतियों पर पर्दा डालने के लिए शामीमा द्वारा थाना प्रभारी दीपक भारद्वाज पर झूठा आरोप लगाया जा रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया की बिलकिस बानो जब अपने पति को लेने परिजनों के साथ शामीमा के घर पहुची थी तो इन लोगो के साथ मारपीट भी की गई थी।