दिवंगत विधायक मण्डावी की पत्नी बनी..ग्रामीणों के लिए मिसाल!..

दंतेवाड़ा..(कृष्णमोहन कुमार)..नक्सलियों के हमले में 9 अप्रैल को शहीद हुए दंतेवाड़ा के भाजपा विधायक भीमा मण्डावी ने भी आज अपने घर से निकल मतदान केंद्र पहुँच अपने मताधिकार का प्रयोग किया..इस दौरान मतदान केंद्र में मौजूद लोगों की आँखे दिवंगत भीमा मण्डावी की पत्नी ओजस्वी मण्डावी की ओर टिकी रही..यही नही ओजस्वी मतदान केंद्र लोगो के लिए प्रेरणा बनकर पहुँची थी..और वह इसलिए कि बुलेट का जवाब बैलेट से दिया जा सके..

IMG 20190411 WA0019

दरअसल ओजस्वी मण्डावी के साथ उनके परिजन भी मतदान करने ग्राम गदापाल के मतदान केंद्र पहुँचे थे..जिसके बाद उन्हें देखते ही और भी ग्रामीण अपने घरों से निकलकर मतदान केंद्र पहुँचे और अपने मताधिकार का प्रयोग किया..
ओजस्वी ग्रामीणों के लिए इसलिए भी प्रेरणा बनी रही कि..जब उसके ऊपर व उसके परिवार पर दुःखो का सैलाब टूट पड़ा है ऐसे समय मे भी ओजस्वी वोट डालने से पीछे नही रही..

बता दे कि 9 अप्रैल को शाम चुनाव प्रचार पर निकले विधायक भीमा मण्डावी के काफिले पर नक्सलियों ने कुआकोण्डा थाना क्षेत्र के श्यामगिरी के पास हमला किया था..और इस हमले विधायक मण्डावी समेत 5 जवान शहीद हो गए थे..जिनका अंतिम संस्कार कल ही राजकीय सम्मान के साथ किया गया..