वीडियो : देर रात से गोदाम के सामने धरने पर बैठी है यह BJP विधायक.. अंदर अवैध शराब का जखीरा होने की आशंका..

धमतरी. जिले में पिछले 15 घंटे से भाजपा विधायक समेत अन्य नेता एक गोदाम के बाहर धरने पर बैठे हैं. भाजपा विधायक रंजना साहू और बीजेपी कार्यकर्त्ता मिलकर धरना दे रहे हैं. इनका आरोप है कि गोदाम के अंदर बड़ी मात्रा अवैध शराब रखी हुई है. भाजपा का आरोप है कि शिकायत के बाद भी प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है. जब तक गोदाम के अंदर जांच नहीं कर ली जाती, तब तक वे धरना समाप्त नहीं करेंगे. धरना जारी रहेगा.

स्थानीय गोदाम के बाहर बीते शुक्रवार की शाम नेताओं ने हंगामा खड़ा कर दिया. भाजपाइयों ने इस बीच प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की. बीजेपी नेताओं का आरोप है कि गोदाम के अंदर अवैध शराब का जखीरा है. शिकायत के कई घंटों के बाद प्रशासन की एक टीम पहुंची. इसके बाद गोदाम के बाहर हंगामा खड़ा हुआ. गोदाम के बाहर हंगामे को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दी गई थी.

मामले को गंभीरता से देखते हुए एसडीएम, एडिशनल एसपी और पूरा अमला मौके पर पहुंचा था. मामले ने तब बड़ा रुख ले लिया जब धमतरी विधायक रंजना साहू खुद धरने पर बैठ गईं. विधायक रंजना साहू का कहना है कि जब तक मामले में उचित कार्रवाई नहीं होगी तब तक धरने में बैठे रहेंगी

देखिये वीडियो…