स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने किया मतदान.. जीत के सवाल पर प्लस माइनस में कहा ये.?

अम्बिकापुर. प्रदेश के सभी 151 नगरीय निकायों में आज मतदान चल रहा है. मतदान शाम 5:00 बजे तक जारी रहेगी. चुनाव को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. सभी मतदाता अपने अपने मतदान केंद्रों में उपस्थित होकर वोट कर रहे हैं.

इसी बीच अंबिकापुर नगर निगम के लिए प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने स्थानीय गर्ल्स कॉलेज में वोट डाला और लोगों से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की. जिसके बाद श्री सिंहदेव मीडिया मुखातिब हुए.

इस दौरान प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव और प्रदेश में उनकी सरकार होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि फर्क तो पड़ता है. ये एक सच्चाई है. परिणाम बताएंगे कि किस हद तक इसका प्रभाव पड़ा. लेकिन हवा अगर विपरीत हो तो उसका लाभ मिलता है. हवा अगर ठीक चल रही हो तो उसका बल मिलता है. सामान्य परिस्थिति में भी लोग यही सोचते हैं. की जिसकी सरकार है काम कराने में दिक्कत कम जाएगी. खींचातानी लगी रहेगी. रायपुर में कोई और अंबिकापुर में कोई और नगरीय निकाय में कोई और. लोगों में अगर वह जागरूकता है तो जरूर वह उस बात को ध्यान में देते हैं कि काम हमको अगर कराना है तो सत्तापक्ष को कुछ जरूर उसका लाभ मिलता है.

वही अंबिकापुर नगर निगम में अपनी जीत को लेकर कहा कि अभी मतदाता अपने मत का उपयोग कर रहे हैं. मुझे कहना नहीं चाहिए. लेकिन मुझे लगता है कि कम से कम 30 सीट तो जरूर आएगी. कुछ लोग कहते हैं कि ज्यादा भी आएगी. तो 30 प्लस माइनस.