शराबी सहायक अभियंता को कमिश्नर ने किया सस्पेंड..

अम्बिकापुर. शराब के नशे में कार्यालय में सोना एक पीएचई विभाग के सहायक अभियंता को भारी पड़ गया. सरगुजा संभाग के कमिश्नर ईमिल लकड़ा ने सहायक अभियंता को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

जानकारी के अनुसार, भरतपुर अनुविभाग के अंतर्गत कई गांव में हैंडपम्प खराब होने की शिकायत होने पर सहायक अभियंता मिथलेश प्रसाद से उनके मोबाईल में सम्पर्क करने का कई बार प्रयास किया गया. लेकिन उनके द्वारा कोई उत्तर नहीं देने के कारण दोपहर 2 बजे एसडीएम द्वारा उनके कार्यालय का औचक निरीक्षण किया गया. निरीक्षण के दौरान कार्यालय में मौजूद भृत्य कृष्णा द्वारा बताया गया कि श्री प्रसाद कार्यालय के एक कमरे मे सो रहे हैं. कमरा खोलने पर पाया गया की श्री प्रसाद शराब सेवन कर कमरे में सो रहे हैं. जिसके बाद थाना प्रभारी जनकपुर के माध्यम से डाक्टरी मुलाहिजा कराया गया और खण्ड चिकित्सा अधिकारी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जनकपुर के रिपोर्ट में उनके द्वारा शराब सेवन करने की पुष्टि हो गई.

जिसके बाद एसडीएम के जाँच प्रतिवेदन के आधार पर सरगुजा कमिश्नर ने लोक लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग जनकपुर के सहायक अभियंता प्रियलेश प्रसाद को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया.