Home Breaking News बिल्डर के ठिकाने पर इनकम टैक्स अधिकारियो की दबिश

बिल्डर के ठिकाने पर इनकम टैक्स अधिकारियो की दबिश

  • दबिश से शहर में मचा हड़कम्प
     
  • पिछले 07 घण्टो से जारी है कार्यवाही
     
  • चर्चा से हर नुक्कड़ों में माहौल गर्म

कोरिया ( J.S.ग्रेवाल)

इनकम टैक्स बिलासपुर व मनेंद्रगढ़ की संयुक्त टीम ने सोमवार को बिल्डर संजय अग्रवाल के दफ्तर मां वैष्णव एसोसिएट्स व दो क्लाथ एम्पोरियम में दबिश दी। इस दौरान टीम ने सुबह-शाम तक बिल्डर के स्टॉक का वेरिफाई और एडवांस टैक्स के दस्तावेजों की जांच-पड़ताल की।

बिलासपुर व मनेंद्रगढ़ इनकम टैक्स की 10 सदस्यीय संयुक्त टीम सुबह करीब 10 बजे बिल्डर संजय अग्रवाल के पैलेस के सामने एमएलए नगर स्थित मां वैष्णव एसोसिएट्स के दफ्तर में पहुंचकर सर्वे किया। टीम ने करीब 09 घंटे तक दफ्तर के दस्तावेजों की जांच की। इसके बाद टीम चिरमिरी चौक स्थित बाम्बे क्लाथ एम्पोरियम और फ्रेंड्स रेडिमेड्स शो रूम पहुंची। इस दौरान टीम की ओर से एम्पोरियम में स्टॉक वेरिफाई और एडवांस टैक्स के दस्तावेजों की जांच की जा रही है। इनकम टैक्स की टीम में आयकर अधिकारी सुनील सिंह सहित 10 सदस्य शामिल थे। टीम ने दबिश किस वजह से ही दी है, इस बार में उन्होंने कुछ नहीं बताया।

दुकान बंद कर जांच जारी

इनकम टैक्स की संयुक्त टीम दोपहर में चिरमिरी चौक स्थित बाम्बे क्लाथ एम्पोरियम और फ्रेंड्स रेडिमेट्स शो रूम पहुंची। इस दौरान टीम के अधिकारियों ने एम्पोरियम की शटर बंद कर अंदर स्टॉक वेरिफाई और एडवांस टैक्स के दस्तावेजों की जांच कर सर्वे किया।

चर्चा से माहौल गर्म

एम्पोरियम के सामने इनकम टैक्स की गाड़ी खड़ी और शटर बंद देखकर आसपास के दुकानदार बाहर निकलकर देखने लगे। इस दौरान सड़क पर लोगों की भीड़ लग गई थी।

जांच जारी

बिलासपुर व मनेंद्रगढ़ इनकम टैक्स की 10 सदस्यीय संयुक्त टीम सुबह करीब 10 बजे से बिल्डर संजय के सभी स्थानों में जाँच जारी रखी है अधिकारियों ने प्रेस को अभी तक कुछ बताया नही है जांच उपरांत ही जानकारी देने की बात कही है अधिकारियों ने