चोरी की 6 मोटरसाईकिल बरामद , दो गिरफ्तार

अम्बिकापुर

अम्बिकापुर क्राईम ब्रांच पुलिस को मोटरसाईकिल चोरी के मामले में एक बडी सफलता मिली है.. पुलिस नें दो आरोपियो से 6 मोटरसाईकिल बरामद कर ली है.. लेकिन चोर गिरोह का मुख्य आरोपी मोहम्मद जबीर फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है। जिसकी तलाश में क्राईम ब्रांच पुलिस विभिन्न स्थानो में दबिश दे रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक क्राईम ब्रांच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि जिले सीतापुर थाना क्षेत्र के रायकेरा टोकोपारा में मो. जबीर और उसका लडका मोहम्मद शाहिल इन दिनो चोरी की मोटरसाईकिल की खरीद ब्रिक्री का काम कर रहे है। जिस पर क्राईम ब्रांच पुलिस नें सीतापुर थाना पुलिस के साथ मिलकर टोकोपारा स्थित मो. जबीर के घर में दबिश दी। लेकिन पुलिस की दबिश के पहले ही मोहम्मद जबीर मौके से फरार हो गया था। पर इस दौरान पुलिस ने वंहा से मो शाहिल और शमशेर खान नामक दो युवक को चोरी की दो मोटरसाकिल के साथ हिरासत में लिया है ।

पुलिस के मुताबिक पकडे गए दोनो आरोपियो को कोरबा के शातिर चोर और निगरानीशुदा बदमाश भरत साहू उर्फ पप्पू द्वारा चोरी की मोटरसाईकिल पंहुचाई जाती थी । और दोनो आरोपी चोरी की मोटरसाईकिल क्षेत्र में बेचने का काम करते थे । पकडे गए आरोपियो की निशानदेही पर पुलिस नें सीतापुर क्षेत्र के बिरिमकेरा रायकेरा और केनापारा निवासी सजन्न राम, मनोज चौहान, राजेश्वर चौहान और हेतवाराम से चोरी की मोटरसाईकिल बरामद कर ली है।