कलयुगी पिता ने.. 06 साल के मासूम बेटे को ज़िंदा जलाने का किया प्रयास.. फ़िर मौके से हुआ फ़रार

अम्बिकापुर. जिले के घंघरी गांव मे एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां एक पिता ने अपने ही बच्चो को जिंदा जलाकर उसकी हत्या का प्रयास किया है. फिलहाल पडोसियों की मदद से घायल बच्चे को मेडिकल कॉलेज अस्पताल मे भर्ती करा दिया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार, घटना गांधीनगर थाना क्षेत्र के घंघरी गांव की है. जहाँ एक पिता ने अपने बेटे पंकज के ऊपर केरोसीन डालकर उसे जला दिया. इस दर्दनाक घटना के दौरान पडोसियो ने बच्चे की चीख पुकार सुनी और जब घर के पास पहुंचे. तो आऱोपी पिता राजाराम बच्चे को जलाने के बाद घर बाहर से बंद कर फरार हो गया था. लिहाजा घर को बाहर से खोलकर पडोसियो ने बच्चे को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को घटना की सूचना दी.

दरअसल राजाराम साडिल्य नाम का विवाह मीनू साडिल्य से हुआ था. लेकिन कुछ घरेलू कारणो से पत्नी मीनू ने दूसरी शादी कर ली और अपने बेटे के साथ अलग रहती थी. लेकिन 6 महीने पहले पिता राजाराम अपने बेटे को लेकर आ गया औऱ उसे अपने साथ ऱख लिया. लेकिन कल जब राजाराम ने अपने बेटे को केरोसीन डालकर जला दिया और बेटे के अस्पताल मे भर्ती होने की खबर मिली तो फिर 6 वर्षीय घायल बेटे को देखने मां अस्पताल पहुंची.

इस घटना के बाद गांधीनगर थाना पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर लिया है. आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है.