जाने क्यों- फिल्म के सेट पर ईशा देओल ने अमृता राव को मारा था थप्पड़

बॉलीवुड एक्ट्रसेस के बीच कैटफाइट तो होती रहती हैं और जब एक ही फिल्म में दो एक्ट्रेस होती हैं, तब तो दोनों के बीच की खटपट की खबरें आती ही रहती हैं। ऐसा ही कुछ एक बार अमृता राव और ईशा देओल के बीच हुआ था जब दोनों ‘प्यारे मोहन’ की शूटिंग कर रही थीं।

खबरों की मानें तो फिल्म में दोनों बहने थी, जिनमें बहुत प्यार होता है। लेकिन उसी के अपोजिट सेट पर दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई थी और एक दिन दोनों की लड़ाई इतनी बढ़ गई कि अमृता ने फिल्म के डायरेक्टर और क्रू मेंबर्स के सामने ईशा को गाली दे दी। ईशा को इस बात से गुस्सा आ गया और उन्होंने अमृता को तमाचा मार दिया।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान ईशा ने कहा था, ‘हां मैंने अमृता को थप्पड़ मारा था। एक दिन पैक-अप के बाद उसने डायरेक्टर इंद्र कुमार और कैमरामैन के सामने मुझे गाली दी थी और अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट के लिए मैंने उसे थप्पड़ मारा और मुझे इस बात का अफसोस नहीं है।

ईशा ने आगे कहा, ‘हालांकि अमृता को बाद में अपनी गलती का अफसोस हो गया था और उसने मुझसे आकर मांफी मांग ली थी। मैंने भी उसे माफ कर दिया और अब हमारे बीच सब ठीक है।’

जब अमृता से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘ईशा को दोष देना ठीक नहीं है और मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहूंगी। ये किस्सा अब खत्म हो गया है।