Chhattisgarh News: चाचा-भतीजा ने नाबालिक किशोरी से किया दुष्कर्म, फिर डरा धमका कर कराया गर्भपात, अब जान से मारने की दे रहे धमकी

Janjgir-Champa News: चाचा एवं भतीजा ने मिलकर एक नाबालिक किशोरी से पहले दुष्कर्म किया फिर डरा धमका कर गर्भपात करा दिया। अब मामला का खुलासा होने के बाद जान से मारने का धमकी दे रहा है। नैला निवासी अभिषेक अग्रवाल पिता रमेश अग्रवाल एवं चाचा मोहन अग्रवाल ने बहला फुसलाकर अपने कार में घर छोड़ने का बहाना बनाकर जबरजस्ती किशोरी से दुष्कर्म किया। नैला के राज स्टील व्यापारी के बेटे ने नाबालिग किशोरी का अश्लील वीडियो बनाया फिर लगातार किशोरी से पिछले ढाई साल तक दुष्कर्म करता रहा। किशोरी को गर्भ ठहर गया। इसकी जानकारी मिलने पर व्यापारी के बेटे ने दवा खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया और उससे शादी करने से इंकार कर दिया। पीड़िता द्वारा कोतवाली थाना में लिखाई गई।

रिपोर्ट के अनुसार किशोरी वर्ष 2019 में 17 वर्ष की थी। नैला का एक युवक अभिषेक अग्रवाल 21 दिसंबर 2019 को किशोरी से मिला और उसे शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। अभिषेक ने किशोरी का अपने मोबाइल पर अश्लील वीडियो बना लिया और उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसका लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। जिसके कारण उसका गर्भ ठहर गया। 25 जनवरी 2022 को युवती को इसकी जानकारी मिली तब उसने गर्भ ठहरने की बात अभिषेक को बताई। यह बात सुनते ही अभिषेक गुस्से में आ गया और उसने युवती को गर्भ गिराने की धमकी दी साथ ही उसने युवती को दवा भी खिला दी। जिससे उसका गर्भ गिर गया।

अब आरोपियों द्वारा पीड़िता को डराया धमकाया जा रहा है एवं घर में पत्थर मारकर डराया जा रहा हैं। वहीं घर में गुंडा भेजकर धमकी दी जा रही है। किशोरी के परिवार वाले दोनो के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़िता के कथन अनुसार अभिषेक अग्रवाल एवं मोहन अग्रवाल के खिलाफ 376, 354 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।