Chhattisgarh News : कद्दावर, दबंग नेता, युवा कांग्रेस के पूर्व लोकसभा अध्यक्ष की पुनः सक्रिय राजनीति की शुरुआत… मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के समक्ष घर वापसी… युवाओ में हर्ष का माहौल..

जांजगीर-चांपा। जिले के कद्दावर युवा नेता युवा कांग्रेस के पूर्व लोकसभा अध्यक्ष टिंकू मेमन की घर वापसी हो गई है, टिंकू मेमन ने आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के समक्ष घर वापसी की और पुनः राजनीति में सक्रिय हो गए हैं। टिंकू मेमन ने चर्चा के दौरान बताया कि कांग्रेस मेरी पहचान थी और मैं भाग्यशाली हूं जिसे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से जुड़ कर कार्य करने का अवसर मिल रहा है। उन्होंने बताया कि रायपुर महापौर एजाज ढेबर, राज्य युवा आयोग के अध्यक्ष जितेंद्र मुदलियार और रायपुर लोकसभा युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील कुकरेजा के प्रोत्साहन की बदौलत उन्होंने पुनः घर वापसी की है।

टिंकू मेमन के घर वापसी के साथ ही एक बार फिर से जांजगीर चांपा जिले में कांग्रेस की राजनीति चरम पर होगी, जिस तरह से उन्होंने युवा कांग्रेस के लोकसभा अध्यक्ष रहने के दौरान स्थानीय मुद्दों, आम जनता की समस्याओं और पार्टी की गतिविधियों में सक्रियता से अपनी अलग पहचान बनाई थी उसी तेवर में एक बार फिर से नजर आएंगे ऐसा प्रतीत हो रहा है।

IMG 20211124 WA0006

गौरतलब है कि टिंकू मेमन की छवि एक निर्भीक, तेजतर्रार और दबंग युवा नेता के रूप में पूरे प्रदेश में रही है इसकी छवि भी लोगों ने उनके कांग्रेस की राजनीति में सक्रिय रहने के दौरान देखी थी। टिंकू मेमन ने 15 जून 2016 को कांग्रेस की राजनीति से विराम लिया था। इसके बाद से उन्होंने किसी भी दल के साथ काम नहीं किया पर एक बार फिर से अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के समक्ष कांग्रेस प्रवेश कर सक्रिय राजनीति में पदार्पण कर चुके हैं।