Chhattisgarh News: तेज़ रफ़्तार टैंकर की चपेट में आया बाइक सवार, गंभीर रूप से घायल


बिलासपुर। बिलासपुर-मस्तूरी नेशनल हाईवे पर दर्रीघाट पुल के पास सड़क पार करते समय बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार टैंकर चालक ने चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक टैंकर के सामने हिस्से में फंस गई। इसके बाद भी टैंकर का चालक बाइक को करीब 20 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। इस घटना में बाइक सवार युवक को गंभीर चोट लगी है। उसे सिम्स में भर्ती कराया गया है। वहां से स्वजन घायल को अपोलो हास्पिटल लेकर गए। अपोलो के आइसीयू में युवक का इलाज चल रहा हैं। घटना तोरवा थाना क्षेत्र की है।

तोरवा पुलिस के अनुसार शनिवार की सुबह 9.30 बजे ग्राम ढेका मोड पर नेशनल हाईवे के पास रायपुर की ओर टैंकर मस्तूरी के तरफ जा रही थी। मोड़ के पास दोमुहानी के रहने वाला गुलशन गोयल बाइक से रोड क्रास कर रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार टैंकर चालक ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। इससे युवक बाइक से छींटकर दूसर तरफ फेंका गया और बाइक टैंकर के सामने हिस्से में फंस गई। बताया जा रहा है कि गुलशन जरूरी काम से शहर की ओर आ रहे थे। इसी दौरान वे घटना के शिकार हो गए। सूचना मिलते ही स्वजन मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। तोरवा थाना के डायल 112 की टीम जांच करने घटना स्थल पहुंची। घायल युवक को अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। तोरवा पुलिस ने टैंकर को जब्त कर ली गई है।

घटना स्थल पर एक होटल में सीसीटीवी कैमरे लगे है। कैमरे में आसपास की मुख्य सड़क का दृष्य कैद होता है। कैमरे में सामने से टैंकर तेज रफ्तार से आते हुए दिखाई दे रहा है। बाइक सवार युवक रोड क्रास करते समय सामने से टक्कर मारते हुए नजर आ रहा है। इस घटना से आसपास हड़कंप मच गया। पुलिस ने वीडियो फुटेल को जब्त कर लिया है।