Breaking: सेम..सेम.. पुलिस के हाथ हुए छोटे…! पुलिस कालोनी में फ़िर हुई चोरी.. 6 घरों के टूटे ताले… नगदी सहित लाखो के ज्वेलर्स की हुई चोरी.. शहर में एक हफ्ते में दो दर्जन चोरी की वारदात..

जांजगीर-चांपा। शहर के दीनदयाल  कॉलोनी में हुए चोरी का मामला पुलिस सुलझा नहीं पाई थी कि फिर एक बार बीती रात पुटपुरा के 11 वीं वाहिनी बटालियन में चोरों ने छह घरों के ताले तोड़कर नगदी सहित लाखों के सोने चांदी के जेवर साफ कर दिए। जिले में सिलसिलेवार हो रही चोरी की घटना से आमजन त्रस्त है वही पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है। शहर में चोरी की घटना की बात करें तो हफ्ते भर में 2 दर्जन से ज्यादा चोरी की घटना हो चुकी है लेकिन पुलिस एक भी चोर को नहीं पकड़ पाई है। इससे साफ़ अंदाज लगाया जा सकता है जांजगीर पुलिस की कार्यप्रणाली कितना अच्छा है।

शहर में हो रहे चोरी की घटना से न तो आमजन सबक सीख रहे है, ना ही पुलिस कार्य में सुधार आ रहा है। और ना ही पुलिस को इसकी चिंता है। पुलिस लगातार रात्रि गश्त की बात करती है लेकिन रात में हो रहे चोरी की घटना से पुलिस की रात्रि गश्त की भी पोल खुलते दिख रहा है। पुरपुरा के 11वीं बटालियन वे चोरी की घटना यह बताने के लिए काफी है की पुलिस की ड्यूटी रात में होने के बावजूद इस कॉलोनी में इतनी बड़ी घटना को चोर अंजाम देकर फरार हो जा रहा है।

IMG 20211208 WA0314

बटालियन के मेन गेट में रात्रि पुलिस की ड्यूटी होते हुए भी इस कॉलोनी के 6 घरों के ताले टूट जाना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा होता है। कॉलोनी में 700 से ज्यादा लोग निवासरत है लेकिन यहाँ किसी जगह में सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है, जिसका फायदा चोरों ने उठाया है। हालांकि पुलिस बता रही है की चोर अपना सुराग छोड़कर फरार हो गए चोरों का चप्पल घटनास्थल पर ही छूट गया है। जिसके चलते पुलिस को कुछ क्लू मिलने की संभवना है। वही लोगो के जग जाने से चोर भाग खड़ा हुआ। घटना की सूचना पर आज मौके पर पहुंचकर पुलिस में डॉग स्क्वायड की मदद से चोरों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है फिलहाल अभी तक किसी प्रकार का सफलता पुलिस को नहीं मिला है लेकिन पुलिस दावा कर रही है कि जल्द चोरों तक पहुंचा जा सकता है।