Breaking:मंच पर पहुँचे खाद्य मंत्री ..तो कार्यकर्ताओ में मच गई मंच में बैठने की होड़.. बिगड़ी मंचीय व्यवस्था.. विधायक ने कहा प्रशासन की गलती..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..प्रदेश में 15 साल बाद सत्त्ता में आयी कांग्रेस में एक उत्साह तो है..लेकिन सरकारी कार्यक्रमों में भी कार्यकर्ता मंच में जगह तलाशते नजर आते है.ऐसा ही एक नजारा आज जिला मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में देखने को मिला..

IMG 20190911 154934दरअसल नवीनीकृत राशन कार्ड वितरण में आज प्रदेश खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति व स्यांख्यिकी मंत्री अमरजीत भगत पहुँचे थे..और मंच पर से कार्यक्रम की व्यवस्था में लगे अधिकारी बार-बार प्रोटोकॉल के तहत निवार्चित जनप्रतिनिधियों व संगठन के नेताओ से मंच पर बैठने का आग्रह कर रहे थे..लेकिन मंच की कुर्सियां खाली नजर आ रही थी..लेकिन जैसे ही मंत्री अमरजीत भगत कार्यक्रम में पहुँचे तो मंच पर बैठने के लिए कांग्रेस नेताओं में होड़ मच गया..और मंचीय व्यवस्था गड़बड़ा गई..जिसके बाद मंत्री की मौजूदगी में आनन -फानन में उनके बैठने की व्यवस्था की गई..

IMG 20190911 WA0005वही सरकारी कार्यक्रम में आमंत्रित भाजपा के नेता व जिला पंचायत सदस्य धीरज सिंहदेव,विनय पैकरा ,नगर पालिका उपाध्यक्ष हर्षवर्धन सिह भी अपने समर्थकों के साथ पहुँचे थे..लेकिन मंच पर जगह नही होने के चले उन्होंने मंच के सामने ही बैठकर कार्यक्रम में शिरकत करनी चाही..और क्षेत्रीय विधायक बृहस्पत सिह ने उन्हें मंच पर आने की अपील की..लेकिन इन पंक्तियों के लिखे जाने तक जनप्रतिनिधि जमीन पर ही बैठे रहे..