Big Breaking : भरी मीटिंग में कृषि विस्तार अधिकारी ने अपने उच्च अधिकारी से की बदतमीजी… फाइल को फेंक कर मीटिंग से निकला बाहर… जानकारी नहीं देने पर भड़के डीडीए… दुर्व्यवहार करने के चलते कर्मचारी को नोटिस जारी..

जांजगीर चांपा। उप संचालक कृषि कार्यालय जांजगीर में उस समय हड़कंप मच गया। जब उप संचालक कृषि अधिकारी एमआर तिग्गा कृषि विस्तार अधिकारियों की बैठक ले रहे थे। बैठक में आज डीडीए ने कृषि विस्तार अधिकारियों से गौठान के बारे में जानकारी मांगी। लेकिन जानकारी के अभाव में कृषि विस्तार अधिकारी नंंदकुमार दिनकर जानकारी नहीं दे पाए और जानकारी देने से इंकार कर दिया।

तभी डीडीए ने कृषि विस्तार अधिकारी नंंदकुमार दिनकर को खूब फटकार लगाई और मीटिंग से बाहर चले जाने को कहा, इसी दौरान कृषि विस्तार अधिकारी ने भी तेस में आ गया और अपने उच्च अधिकारी से बदतमीजी करते हुए भरी सभा में फाइल को फेक कर मीटिंग से बाहर आ गया। यह नजारा देख पूरी मीटिंग हॉल में हड़कंप मच गया। मीटिंग में बैठे कर्मचारी, अधिकारी सकते में आ गए।

डीडीए एवं कृषि विस्तार अधिकारी के बीच काफी देर तक नोकझोंक होते रही। वहीं कृषि विस्तार अधिकारी अधिकारी दिनकर ने डीडीए से दुर्ववहार करते हुए जानकारी देने से इंकार कर दिया और और मीटिंग में सरेआम कहने लगा कि मैं जानकारी नहीं दूंगा। मेरा क्या कर लोगे। तभी डीडीए ने कृषि विस्तार अधिकारी दिनकर को फटकार लगाते हुए मीटिंग से बाहर जाने को कहा। कृषि विस्तार अधिकारी दिनकर ने भी फाइल को फेंकते हुए मीटिंग से बाहर आ गया और देख लेने की धमकी दे दी।

आधे घंटे तक मीटिंग हाल में यह तमाशा होते रहा। किसी तरह वहां के और अधिकारियों ने मामले को शांत कराया तब जाकर मामला शांत हुआ। अब डीडीए ने कृषि विस्तार अधिकारी दिनकर को अपने उच्च अधिकारियों से दुर्व्यवहार करने के वजह से कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। बैठक में अपने उच्च अधिकारियों से बदतमीजी एवं दुर्व्यवहार करने पर कलेक्टर से शिकायत करने की बात कही है।