लोकतंत्र की खूबसूरत तस्वीर..सत्ता पक्ष और विपक्ष दिखे आमने सामने..और कहा आल द बेस्ट!..

अम्बिकापुर.. सम्भाग मुख्यालय अम्बिकापुर से लोकतंत्र की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर सामने आयी है..जिसमे सत्ता पक्ष तो है ही विपक्ष भी है..और यह दोनों पक्ष अपने -अपने पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के संग कलेक्टोरेट (निर्वाचन कार्यालय) पहुँचे थे..और नामांकन फार्म जमा करने के पहले दफ्तर के बाहर एक दूसरे का हाल चाल पूछते नजर आए..

दरअसल नगरीय निकाय चुनाव के लिए आज नाम निर्देशन पत्र भरने का अंतिम दिन था..इस दौरान भाजपा व कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी अपने -अपने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ रिटर्निंग अफसर के कार्यालय पहुँचे थे..

बता दे कि नगर निगम अम्बिकापुर के 48 वार्डो के पार्षद प्रत्याशियों के नाम तय होने के बाद बी फार्म के साथ कांग्रेस की ओर से स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव अपने समर्थकों के साथ पार्टी के प्रत्याशियों का नामांकन फार्म जमा करने पहुँचे थे..इस दौरान पहले से ही भाजपा नेता व पूर्व महापौर प्रबोध मिंज,भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश सोनी,अम्बिकेश केसरी, अपने समर्थकों के साथ मौजूद थे..और इस बीच सत्ता पक्ष व विपक्ष के नेता आमने सामने थे..लेकिन राजनैतिक प्रतिद्वंता से परे हटकर सब एक दूसरे का कुशलक्षेम पूछते दिखे..