बगावत की राह में कांग्रेसी…लुटेरे भाजपा नेता के बहु को टिकट देने हैं नाराज़.. दे सकते हैं सामूहिक इस्तीफा!.

जांजगीर चांपा. जिले में निकाय चुनाव के टिकट वितरण को लेकर कांग्रेस में बगावत शुरू हो गया है. बता दें की, नगर पंचायत अड़भार में भाजपा नेता के बहू को कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार बनाया है. जिसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता नाराज हैं. प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति ने नगर पंचायत अड़भार के वार्ड नंबर 15 से भाजपा नेता के बहू आंगन बाई रात्रे को अपना प्रत्याशी बनाया है.


आपको बता दें कि, भाजपा नेता कार्तिक राम और उसके बेटे विक्रम ने 03 दिसंबर को खरसिया स्टेट बैंक के पास हुई 13 लाख की लूट की साजिश रची थी. जिसपर रायगढ़ जिले की खरसिया पुलिस ने लूट की 13 लाख रकम के साथ 05 दिसंबर को भाजपा नेता कार्तिक राम रात्रे और उसके बेटे विक्रम रात्रे को गिरफ़्तार किया है. कार्तिक राम रात्रे वर्तमान में जांजगीर के अड़भार नगर पंचायत के अध्यक्ष भी है. और इन्ही की बहू को कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया है.

जिससे कांग्रेसी कार्यकर्ता लूटेरे भाजपा नेता के बहू को प्रत्याशी बनाए जाने से नाराज हैं और प्रत्याशी बदलने की मांग कर रहें हैं. बताया जा रहा है अगर पार्षद प्रत्याशी नहीं बदला गया तो सभी नाराज़ कांग्रेसी कार्यकर्ता सामूहिक इस्तीफा दे सकते हैं.