कलेक्टर परिसर में नवनिर्मित पंजीयक कार्यालय के शुभारंभ होते ही आसपास होने लगा बेजा कब्जा… टीन के शेड लगाकर दर्जनभर से ज्यादा जगह को नाम पट्टी लगाकर घेरा…

जांजगीर-चांपा। जांजगीर कलेक्टर परिषर में नवनिर्मित पंजीयक कार्यालय का शुभांरभ हफ्तेभर पहले हुआ है। लेकिन कार्यालय परिसर पर पक्षकारो व रजिस्टी, नोटरी करने वालो ने कलेक्टर के बिना लिखित आदेश के ही टेन का शेड लगाकर पंजीयक कार्यालय के आसपास अपने नाम का पटटी लगाकर बेजा कब्जा करना शुरू कर दिया है। हालांकि इसकी जानकारी उप पंजीयक को भी है। लेकिन इस तरह दर्जन भर से ज्यादा लोगो द्वारा यहां टीन का शेड लगाकर कब्जा करने वालो पर कार्यवाही करने से इंकार कर रहे है। उप पंजीयक के सह पर यहां कार्यालय के एक ओर पूरी तरह से कब्जा हो गया है।

बताया जा रहा है कि यहां पक्षकारो को व नोटरी के लिए जगह बनाया जा रहा है। लेकिन कलेक्टर के अनुमति का लिखित आदेश नही होने की बात कही जा रही है। इस तरह खुलेआम कलेक्टर के लिखित अनुमति के बैगर स्थायी रूप से अवैध निर्माण करा कर अपने -अपने नाम का पटटी लगाकर कब्जा कर लिया गया है। अपने निजी स्वार्थ के चलते शासकीय भूमि पर कब्जा कर अपने व्यवसाय करने का तरीका निकाल रहे हैं।