शराबी ट्रक चालक को लोगो ने बेदम पीटा….

अम्बिकापुर{देश दीपक गुप्ता}

शराब पीकर अनियंत्रित गति से ट्रक चला रहे एक चालक की आज नगर के रामानुजगंज चौक में कुछ युवकों ने बेदम पिटाई कर दी। पुलिस ने शराबी चालक का मुलायजा करा मामला दर्ज करने की कार्यवाही प्रारंभ कर दी है।
जानकारी के अनुसार आरा भोजपुर थाना तड़ाली निवासी पिंकू कुमार भोजपुर से ट्रक लेकर भिलाई की ओर जा रहा था। आज सुबह रामानुजगंज चौक में ट्रक की अनियंत्रित रफ्तार के कारण कुछ युवक बाल-बाल बच गये। आक्रोशित युवकों ने ट्रक चालक को नीचे उतारा तो वह शराब के नशे में था। युवकों ने ट्रक चालक की बेदम पिटाई कर दी और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस चालक का मुआयजा करा मामला दर्ज कर कार्यवाही कर रही है।

गौरतलब है की अम्बिकापुर शहर में लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं से शहर वासियो में भय का माहौल निर्मित है, आए दिन इन ट्रक चालकों की लापरवाही के कारण कई लोगो की मौते हो रही है,, वही आज जब रामानुजगंज की ओर से भिलाई जा रहे ट्रक की अनियंत्रित रफ़्तार को जब स्थानीय लोगो ने देखा तो उनसे रहा नहीं गया और ट्रक चालाक को चौक में रुकवाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी,, हालांकि यह काम पुलिस का था और अगर पुलिस ने अपनी जिम्मेदारियां निभाई होती तो शायद सड़क हादसों में मौतों की रफ़्तार में कमी आती और इन लोगो को ट्रक चालाक को पीटने की जरूरत ना पड़ती,,,