रिश्ते में बहन लगने वाली महिला को..युवक ने बनाया हवस का शिकार.. मामला पहुँचा पुलिस में!..

बलरामपुर..जिले के सामरी थाने में एक महिला ने रिश्ते में उसके भाई लगने वाले शख्स के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है..वही पुलिस अब इस मामले में आरोपी की पतासाजी में जुटी हुई है..

जानकारी के मुताबिक सामरी थाना क्षेत्र के ग्राम सेरंगदाग की 19 वर्षीया महिला ने अपने पति के गैर मौजूदगी में उसके साले के हवस का शिकार बन गई..और आरोपी महिला को डरा धमकाकर उससे दुष्कर्म करने के बाद फरार हो गया..

बता दे कि यह गाँव के एक युवक की पहली पत्नी की मौत हो जाने के बाद उसने दूसरी शादी की थी..और नई नवेली दुल्हन व अपने परिजनों के साथ रहता था..यही नही बीच -बीच मे कुसमी निवासी उसकी पहली पत्नी का भाई भी वहाँ आ जाया करता था.

वही शनिवार को भी आरोपी अपने जीजा की गैर मौजूदगी में उसके घर पहुँचा था..और रात में घरवालों के सोने के बाद उसने रिश्ते में अपनी बहन लगने वाली जीजा की दूसरी पत्नी से दुष्कर्म किया और फरार हो गया..

इधर पीड़िता का पति रविवार को अपने घर लौटा तो उसने इस घटनाक्रम के बारे में अपने पति को बताया ..फिर दोनों ने थाने पहुँच इस घटना की जानकारी पुलिस को दी ..और पुलिस ने आरोपी साले के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है..