गजराज का आतंक जारी.. 7 के दल ने कुचल कर मार दिया ग्रामीण को…

भैयाथान (संदीप पाल) सूरजपुर जिले के प्रतापपुर विकाशखण्ड के ग्राम धरमपुर में रविवार शाम 6 बजे हाथियो ने एक रिटायर्ड लाइन मैन को अपने पैरों तले रौंद कर उसको मौत के घाट उतार दिया औऱ अभी 7 हाथियो का दल दलदली ,भरदा , धरमपुर के जंगलों में डटा हुआ है ।
वन विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार धरमपुर निवासी रिटायर्ड  लाइनमैन जुठल दास उम्र 63 वर्ष मोटरसाइकिल से गौरा से धरमपुर  घर आ रहा था। वह जैसे ही धरमपुर भरदा मोड़ के पास जंगल मे पहुचा ही था कि अचानक 7 हाथियो ने उसे घेर लिया और  कुचल कर मार डाला। वन विभाग व ग्रामीण घटना स्थल पर पहुचे और ग्राम के लोगो में दहशत व वन विभाग के कर्मचारियों पर गुस्सा फूट पड़ा और लगभग 2 घण्टे तक तनाव का  माहौल निर्मित था  और यह घटना रविवार शाम 7 बजे की बताई जा रही है। अभी 7 हाथियो का दल
दलडली,सिंघरा,मदनपुर ,गडेसपुर,गोठगाव,कोजवा,गौरा ,बगड़ा,भारदा इलाके के जंगलो में अभी डटा हुआ है। और मृतक के परिजनों को तात्कालिक सहायता राशि के रूप में वन विभाग के द्वारा 25 हजार रुपए दिया गया है।
वही दूसरी और ओड़गी विकासखण्ड के ग्राम पंचायत इंजानी (पाषाण पारा )में रविवार देर रात  10:30बजे हाथियों ने धान फसल व अरहर फसल को खाकर पूरी तरह से अपने पैरों तले रौंद दिए..
किसान जिनका फसल हाथियों ने खाए – हुबलाल ,रामलाल,रमकेलिया ,रन्साय ,गोर्रा ,सुदरसाय,शुभकलाल ।वन विभाग को सुचना दिया गया है फिलहाल हाथियों का आतंक से पुरा गांव परेशान है ।