मुख्यमंत्री के हेलीकाप्टर उतरने के पहले हेलीपैड के पास लगी भीषण आग…

बलरामपुर
शैलेन्द्र सिंह बघेल

बलरामपुर पुलिस लाइन में बने हेलीपेड से 50 मीटर दूर मुख्यमंत्री के आने से पूर्व लगी भीषण आग लगने से अफरा तफरी मत गई! गौरतलब है कि छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री डां रमन सिंह लोक सुराज कार्यक्रम के लिए आज जशपुर और बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के लिए हेलीकाप्टर से निकले है! मुख्यमंत्री को दो स्थानों मे औचक पहुंच कर आज चार बजे बलरामपुर मुख्यालय मे दोनो जिला के अधिकारियो की बैठक मे शामिल होना है!जिसके लिए मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर दोपहर 2 बजे बलरामपुर के पुलिस लाईन मे बने हेलीपैड मे उतरना था! लेकिन उतरने के चंद घंटे पहले ही हेलीपैड से 50 मीटर दूर पेड के पास भीषण आग लग गई!

इस दौरान आसपास लगे हरे भरे पेड़ हुए जलकर खाक हो गए! ग़नीमत ये है कि हेलीपैड के पास जिस स्थान मे आग लगी, वहां पर पुलिस विभाग द्वारा रखवाया गया चार ड्रम डीजल रखा था, जिसमे आग नही पहुंच पाई, अगर ऐसा होता तो हादसा बडा हे सकता था! फिलहाल आग लगने के कारणो का पता नही लग पाया है! और मौके पर मौजूद पुलिस अधीक्षक की अगुवाई मे तत्परता से आग पर काबू पा लिया गया है! जिसमें फायर ब्रिगेड टीम की महत्वपूर्ण भूमिका रही!

सुरक्षा मे चूक या हादसा
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के पहले मुख्यमंत्री के हेलीपैड वाले स्थान मे आग लगने की घटना के दौरान वहां काफी संख्या मे पुलिस बल की तैनातगी की गई थी! उसके बावजूद भीषण आग ने सुरक्षा पर सवाल खडा कर दिया है! जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री को बलरामपुर मुख्यालय मे आने से पहले जिले के ही अपने दूसरे प्वाईंट पर उतरना है! उसके बाद मुख्यमंत्री मुख्यालय बलरामपुर पहुंचते… इसलिए बलरामपुर के हेलीपैड मे काफी संख्या मे डीएफ, सीआरपीएफ, सीएएफ के सुरक्षा बल तैनात थे!

देखिए आग की कुछ तस्वीर

 

शहीद बनमाली की पत्नी को ASI बनाने का एलान… CM पहुंचे शहीद के घर!
????????read more
https://fatafatnews.com/2017/05/01/शहीद-बनमाली-की-पत्नी-को-asi-बन/