निरीक्षण पर निकले कलेक्टर ने देख लिया कुछ ऐसा की..मौके पर ही सुना दिया निलम्बन का फरमान..

राजनांदगांव..जिले में अवैध प्लाटिंग के मामले में 70 से ज्यादा जगहों पर मामला उजागर होने के बाद कलेक्टर ने खुद मौके का निरीक्षण किया है..और कलेक्टर ने सुंदरा के पटवारी अमन कुमार वर्मा को निलंबित करने का आदेश जारी किया है..इसके साथ ही कलेक्टर ने स्पष्ट कर दिया है.. कि कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी ..

दरअसल कलेक्टर मौर्य ने पटवारी अमन वर्मा को सुंदरा में अवैध प्लाटिंग तथा गिरदावरी कार्य में लापरवाही बरतने के कारण निलंबित किया है..इस दौरान कलेक्टर के साथ एसडीएम राजनांदगांव मुकेश रावटे और तहसीलदार रमेश मोर भी थे..निरीक्षण पर निकले कलेक्टर की नजर ग्राम सुंदरा में सड़क किनारे प्लाटिंग पर पड़ी थी..और उन्होंने अधिकारियों को संबंधित पटवारी को मौके पर बुलाने के निर्देश तहसीलदार को दिए थे..

वही पटवारी के आते तक कलेक्टर प्लाटिंग स्थल में रूके रहे..कलेक्टर ने पटवारी अमन कुमार वर्मा से प्लाटिंग के संबंध में पूछताछ की..

बता दे कि पटवारी ने खसरा नंबर 368/23 पर प्लाटिंग अवैध रूप से की..और कृषि भूमि में बगैर डायवर्सन के प्लाट काटकर बेचा जा रहा था..यही नही पटवारी ने खुद तीन-चार प्लाट बेचे थे..जिसका नामांतरण भी हो गया था..जिसपर कलेक्टर ने इस तरह की लापरवाही पर गंभीर नाराजगी जताते हुए पटवारी अमन कुमार वर्मा को तत्काल निलंबित कर दिया है..