भद्दे कमेंट पर भड़की तापसी पन्‍नू… कहा.. सॉरी भाई नहीं है मेरा, वरना…

सोशल मीडिया पर अक्‍सर सेलीब्रिटीज अपनी फोटो को लेकर या अपने कमेंट्स को लेकर ट्रोल हो जाते हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपनी एक तसवीर को लेकर ट्रोल का शिकार हो गई थी. अब आगामी फिल्‍म ‘जुड़वा 2’ में लीड रोल निभा रही अभिनेत्री तापसी पन्‍नू के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल तापसी ने हाल ही में अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. कुछ लोगों ने इस तसवीर की तारीफ की लेकिन कुछ यूजर्स उन्‍हें ट्रोल करने लगे. अक्‍सर सेलीब्रिटीज ट्रोलिंग को इग्‍नोर कर देते हैं लेकिन तापसी ने यूजर्स को करारा जवाब दिया है.

दरअसल तापसी ने बिकनी में कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. ये फोटोज उनकी फिल्म ‘जुड़वा 2’ के गाने ‘आ तो सही’ का लुक है. इस फोटो पर कमेंट करनेवाला का तांता लग गया. लोगों ने उनके इस बोल्‍ड फोटो को पसंद किया. वहीं कुछ यूजर्स ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा देश में अभिव्यक्ति की आजादी की बात कहते हुए भद्दा कमेंट कर डाला. साथ ही लिखा तुम्हारा भाई कितना गर्व महसूस कर रहा होगा यह देख कर.

इस कमेंट को तापसी बर्दाश्‍त नहीं कर पाई और इस यूजर पर भड़क गई. उन्‍होंने इसका जवाब देते हुए लिखा,’ सॉरी भाई नहीं है, वरना पक्‍का पूछ कर बताती. अभी के लिए बहन का जवाब चलेगा.’ एक और यूजर ने लिखा,’ सोशल मीडिया पर इस तरह की गंदी तसवीरें तो पोस्‍ट मत करो, इस तरह की गंदी फिल्‍में बनाकर देश को बिगाड़ रही हो. यंग जेनेरेशन.’ तापसी ने इसका जवाब देते हुए लिखा,’गंदी? हां, मुझे ये रेत साफ कर लेनी चाहिये. अगली बार इसका ध्यान रखूंगी.’

बता दें तापसी जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘जुड़वा 2’ में नजर आनेवाली हैं. फिल्‍म में वे वरुण धवन संग रोमांस करती नजर आयेंगी. फिल्‍म में जैकलीन फर्नांडीज भी लीड रोल में नजर आनेवाली हैं. फिल्‍म का ट्रेलर और कई गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है.