वर्दी वालों पर लगा ताला तोडकर चोरी का आरोप..  तो कार्यवाही करने वाले वर्दीधारी भी परेशान

अम्बिकापुर..(सीतापुर/अनिल उपाध्याय).. 60 साल की एक वृद्ध महिला ने आबकारी विभाग के कर्मचारियो पर चोरी करने का गंभीर आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि आबकारी विभाग के लोग उसके सुने माकान का ताला तोडकर घर मे घुसे और आलमीरा में रखे हजारों रुपये चोरी कर ले गए.. अब ये मामला पुलिस थाने तक पहुंच चुका है…

जानकारी अनुसार ग्राम सुर बखरीपारा निवासी 60 वर्षीय वृद्ध महिला हिरामती उराँव शुक्रवार को अपने घर मे ताला लगा खेत मे काम करने गए थी. उसी दौरान दोपहर तीन बजे आबकारी अमला दो गाड़ी में सवार होकर उसके घर पहुँचे और ताला तोड़कर सुने घर के अंदर घुस गये. इस दौरान आबकारी अमला ने नीजि उपयोग हेतु घर मे चावल से बना हँड़िया जब्त किया और उसके आलमीरा में रखा नगदी बीस हजार रुपये भी ले गये. खेत से काम कर वृद्ध महिला जब अपने घर वापस पहुँची तो घर का ताला टूटा देख उसके होश उड़ गये उसने अपने घर के अंदर जा कर देखा तो पूरा समान बिखरा पड़ा था और आलमीरा में रखा नगदी रुपये गायब था.

उसने पास पड़ोस से पूछताछ की तो पता चला कि दो गाड़ी में सवार होकर आबकारी विभाग वाले आये थे और ताला तोड़ घर के अंदर घुसे थे. जानकारी के बाद महिला अपने पति सबला राम संग थाने जाकर पुलिस को पूरी वस्तुस्थिति से अवगत कराया और आबकारी अमला के विरुद्ध सुने घर का ताला तोड़ बीस हजार रुपए चोरी करने का आरोप लगा रिपोर्ट दर्ज कराई.

इस संबंध में जिला आबकारी अधिकारी एचएस ध्रुव इस मामले से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नही है वो इस बारे में पूछताछ करने के बाद ही कुछ कह पायेंगे.

वही इस संबंध में थाना प्रभारी अनूप कुमार एक्का ने बताया कि महिला रिपोर्ट दर्ज कराई है इसकी जाँच हेतु आबकारी विभाग वालो को बुलाया जायेगा. विवेचना के बाद ही आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Whatsapp Group
telegram group