ब्रेकिंग: औषधि और खाद्य सुरक्षा विभाग टीम ने मारा छापा.. अवैध तरीके से बिक रही थी दवा..अबतक डेढ़ लाख की दवा जप्त… जारी है कार्यवाही!..

बलरामपुर…औषधि विभाग और खाद्य प्रशासन की संयुक्त टीम ने कार्यवाही करते हुए कुसमी के मेडिकल शॉप में छापामार कार्यवाही करते हुए सेरेलेक्स समेत लगभग डेढ़ लाख की दवाई जप्त की है..और तहसीलदार की मौजूदगी में उक्त मेडिकल को सील करने की तैयारी में है..

दरसल जिले के कुसमी बस स्टैंड में स्थित प्रीतम गुप्ता की शुभम मेडिकल में आज औषधि विभाग और खाद्य सुरक्षा विभाग की समेत तहसीलदार की सयुंक्त टीम ने छापामार कार्यवाही करते हुए..उक्त मेडिकल से सेरेलेक्स समेत लगभग डेढ़ लाख की दवाइयां जप्त की है..
बता दे की उक्त मेडिकल की अनुज्ञप्ति पत्र (लायसेंस) की अवधि अगस्त 2017 में समाप्त हो चुकी थी..बावजूद इसके मेडिकल संचालक प्रीतम गुप्ता अवैध तरीके से दवाइयों की बिक्री करता था..
इसके अलावा मामले की जांच में यह भी पता चला है की मेडिकल संचालक बगैर खाद्य सुरक्षा लायसेंस के सेरेलेक्स जैसी खाद्य सामग्री बेचा करता था…

वही इस इन पंक्तियों के लिखे जाने तक तहसीलदार की मौजूदगी में दुकान सील किये जाने की तैयारी की जा रही है..इस दौरान औषधि निरीक्षक विकास दुबे,खाद्य सुरक्षा अधिकारी नितेश मिश्रा, तहसीलदार कुसमी रामराज सिंह, पटवारी राबेल कुमार पटवा,नमूना सहायक रामकुमार लकड़ा समेत विभागीय अमला मौजूद है..