ब्रेकिंग: विडियों..जब अरोपी को बचाने घुस लेते घुसखोर पुलिस का काला करतुत हो गया कैमरे में कैद.. फिर हो गया वीडियो शोसल मीडिया में वायरल…

जांजगीर चांपा : मामला जांजगीर चांपा जिले के जैजैपुर थाना है जहां के दो उप निरीक्षक सनत कुमार बनर्जी और रमेश साहु द्वारा एक मारपीट के मामले में अरोपी के भाई से प्रकरण को दबाने व खत्म करने 10 हजार की मांग करते व नगद 8 हजार रूपये लेते व्डियों वायरल हो रही है जिसमें आरोपी के भाई से उप निरीक्षक द्वारा पैसे की मांग की जा रही है। इस तरह अरोपी के भाई से पुलिस द्वारा पैसे की मांग करते मोबाइल में विडियों कैंद कर लिया हैं। जो इस समय यह विडियो खुब वायरल हो रहा है ।पुलिस  केस के एवज में आरोपीयों को बचाने के लिए किस प्रकार रूपये की मांग की जाती है। जब मामले की शिकायत की गई तब मामले मे संज्ञान लेते हुई जांजगीर चांपा पुलिस अधिक्षक नीतू कमल ने दोनो उप निरीक्षक को निलबिंत कर दिया हैं।

ये था मामला……

श्यामसुंदर पिता नवधाप्रसाद निवासी कांशीगढ़ थाना जैजैपुर के रहने वाले हैं। श्यामसुंदर के भाई बृहस्पत साहू जो 380,454 के मामले में जेल मे है। जिसे छुडाने अरोपी के भाई श्यामसुंदर ने उप निरीक्षक जैजैपुर के पास गया तो वे रूपये की मांग करने लगे। तभी श्यामसुंदर ने अपने मोबाइल से खुसखोर पुलिस के करतुत को कैद कर लिया । और इसकी शिकायात पुलिस अधिक्षक जांजगीर चांपा से कर दिया । उक्त उप निरीक्षक के पर आरोप लगाते हुए शिकायत किया है कि उक्त उपनिरीक्षक मेरे भाई पर लगे केश को खत्म करने रूपये की मांग की जा रही है वही मेरे भाई को बिना कारण के आरोपी बनाया गया हैं , वह मिर्गी बिमारी से पिडित है। जो न्यायलय मे चक्कर खा कर गिर गया था। इस प्रकार इस वायरल विडियों की जानकारी लेकर जांजगीर चांपा पुलिस अधीक्षक नीतू कमल ने दोनो पुलिस वालो को निलंबित कर मामले की जांच की बात कही है।
वीडियो देखें,,,,,घुस लेते पुलिस,,,,