फटाफट की खबर का असर.. हटाये गए गौसेवा आयोग के सदस्य सेवाराम अग्रवाल.. गायो की मौत मामले में गिरे और तीन विकेट

गौशाले में गायो की मौत के मामले और अव्यवस्था के कारण हटाये गए चार सदस्य

रायपुर  अंबिकापुर में गौशाले की अव्यस्था पर फटाफट की पड़ताल के बाद खबर प्रकाशन का असर सामने आया है.. पशु पालन विभाग के अवर सचिव अब्बास खान ने प्रदेश के चार गौसेवा आयोग के सदस्यों को पद से हटाया है और इस कार्यवाही के तहत अम्बिकापुर के सेवाराम अग्रवाल को भी आयोग के सदस्य पद से हटा दिया गया है..

राज्य शासन द्वारा दुर्ग एवं बेमेतरा जिले में गौशाला में गायो की मौत होने और गौशाला में समुचित प्रबंध ना होने की वजह से यह कार्यवाही की गई है.. शासन ने नियमो के तहत छत्तीसगढ़ गौसेवा आयोग अधिनियम 2004 की धारा 6 के अंतर्गत चार सदस्यों की नियुक्ति को तत्काल प्रभाव से निरस्त कर दिया है..यह आदेश अवर सचिव आब्बास खान ने जारी किया है..

इस कार्यवाही में बलौदाबाजार जिले के रमेश यदु, मुंगेली जिले से धनीराम यादव, राजनांदगाँव जिले से दीनदयाल यादव, अंबिकापुर से सेवाराम अग्रवाल को तत्काल प्रभाव आयोग के सदस्य पद को निरस्त करते हुए चारो को पद से हटा दिया है..

गौरतलब है की दुर्ग और बेमेतरा जिले में गौशाले में गायो की मौत के बाद फटाफट न्यूज ने अंबिकापुर के भी गौशाले की दुर्दशा की खबर प्रकाशित की थी.. जिसमे गौशाले में फफूंद लगा आहार और सरकारी सप्लाई का नमक गौशाले में पाया गया था.. लिहाजा शासन ने गायो की मौत और गौशाले का समुचित सञ्चालन ना कर पाने की वजह से चार सदस्यों को पद से हटा दिया है…

पढ़े क्या थी खबर- 

https://fatafatnews.com/40879