तेंदुए के शिकार के लिए पेड़ पर चढ़ गया ब्लैक पैंथर, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो

फटाफट डेस्क। इन दिनों सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ एनिमल के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। ज्यादातर वीडियो शिकारी जानवरों के शिकार के दौरान लिए गए हैं। यूजर्स इन खौफनाक वीडियो को देख काफी रोमांचित होते देखे जा रहे हैं। यहीं वजह है कि रोजाना कई तरह के शिकारी जानवरों के वीडियो सामने आते रहते हैं।

हाल ही के दिनों में जंगलों के साथ ही सोशल मीडिया पर तेंदुए का आतंक देखा गया है, फिलहाल अब एक वीडियो निकल कर सामने आ रहा है, जिसमें एक अन्य शिकारी जानवर को तेंदुए की बादशाहत को चुनौती देते देखा जा रहा है, जिसमें तेंदुआ किसी तरह से खुद को बचाते नजर आ रहा है। वायरल हो रही क्लिप को ट्विटर पर शेयर किया गया है।

वीडियो में एक ब्लैक पैंथर को तेंदुए का शिकार करने की कोशिश करते देखा जा रहा है। वीडियो में ब्लैक पैथर को अपने नुकीले पंजे की मदद से पेड़ पर चढ़ते हुए देखा जा रहा है। जिसे देख हर कोई दंग रह जाता है। ब्लैक पैंथर पेड़ पर चढ़कर सीधे तेंदुए के पास पहुंच जाता है, जो की पेड़ पर खुद को बचाने की कोशिश करते देखा जा रहा है।

कुछ देऱ तक दोनों एक दूसरे का आमना-सामना करते हैं। जिसके बाद खुद को सुरक्षित ना पाते हुए ब्लैक पैंथर अपने कदम पीछे खींच लेता है और पेड़ से उतर जाता है। सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक तकरीबन 19 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। वहीं ज्यादातर यूजर्स वीडियो देख काफी रोमांचित हो रहे है।

देखिए विडियो –