पत्थरों से कुचलकर पूरे परिवार को मार डाला….

  • पूरे परिवार को पहुचाया शमसान
  • पत्थरो कुचल कर की ह्त्या
  • पिता, माँ व बेटी तीनो की ह्त्या

अनूपपुर (रमन नामदेव)

मध्यप्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है की आये दीन यहाँ बड़ी वारदाते हो रही है फिर चाहे उमरिया जिले के पत्रकार के पूरे परिवार को घर के बर्तनों से गोद कर मारने की बात हो या फिर जिले के भालूमाडा क्षेत्र में यह दिल दहला देने वाली यह घटना। यहां एक ही परिवार के तीन लोगों को पत्थरों से कुचल-कुचलकर मौत के घाट उतारा गया है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

अनूपपुर जिला मुख्यालय से करीब 70 किलोमीटर दूर भालूमाड़ा थाना क्षेत्र के दार सागर गांव में रविवार रात को यह वारदात हुई है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सुबह खून से लतपथ तीन लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। तीनों एक ही परिवार के सदस्य हैं। पुलिस थाना प्रभारी ओमकार तिवारी के अनुसार गांव के अर्जुन (35), उसकी पत्नी सुशीला (30) और बेटी गीता (12) की रविवार रात को अज्ञात हमलावरों ने पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी। अर्जुन की लाश घर के पीछे बाड़े में पड़ी मिली, जबकि पत्नी और उसकी बेटी की लाश कमरे में खून से लथपथ मिली।
हत्या की जानकारी पुलिस को गांव वालों ने दी। जिस घर में यह हत्या हुई, वहां सुबह से लोगों की भीड़ लगी हुई है। हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है।