नाबालिग लडकियों को प्रेम जाल मे फंसाकर भाग रहे युवक रेलगाड़ी मे चढने से पहले गिरफ्तार…

0 बिल्हा रेलवे स्टेशन से पकड़े गए आरोपी, लड़कियों को किया परिजनों के हवाले

जांजगीर-चांपा (संजय यादव) नाबालिग लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाकर उन्हें भगाने वाले दो लडक़ों को पुलिस ने बिल्हा रेलवे स्टेशन में गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से दोनों नाबालिग लड़कियों को बरामद कर पुलिस ने उनके परिजनों के हवाले कर दिया है।

लोगों में आधुनिकता इस कदर हावी है कि बच्चे समय से पहले बड़े होने लगे हैं। इंटरनेट और मोबाइल का चलन बढऩे के कारण नाबालिग लडक़े-लड़कियों के बीच न केवल प्रेम संबंध बढ़ रहा है, बल्कि वे फिजिकल रिलेशन बनाने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं। कई मामलों में ऐसे प्रेमी जोड़े घर से भागकर दूसरे जगह घर बसाने की कोशिश भी करते हैं, लेकिन वे सफल नहीं हो पाते।

ऐसे ही एक मामले में नैला चौकी क्षेत्र के ग्राम कापन निवासी किरन कुमार कुर्रे (21) पिता मनहरण और इसी गांव के विजय कुमार (20) पिता समेलाल मोहले बीते 9 अप्रैल की शाम ग्राम बसहा (बलौदा) की दो नाबालिग लड़कियों को भगाकर ले जा रहे थे। मामले की सूचना पर पुलिस सक्रिय हो गई और दोनों लडक़ों को बिल्हा रेलवे स्टेशन से पकड़ा गया। दोनों लडक़े लड़कियों को रायपुर ले जाने के फिराक में थे। पुलिस ने दोनों लड़कियों को उनके परिजनों के हवाले किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 366, 376 व पास्को एक्ट की धारा 4-6 के तहत अपराध दर्ज करते हुए दोनों को गिरफ्तार किया है।