दर्दनाक : इस हादसे के बाद आप सडक पर पैदल चलने मे भी डरेंगे.. क्योंकि डिवाइडर पर दौड़ती रही कार और कराहती रही बुजुर्ग महिला!..

अम्बिकापुर .. शहर मे आज एक तेज रफ्तार कार के कहर को जिसने भी देखा. वो दहशत मे आ गया. कार की रफ्तार से जैसा हादसा हुआ वो किसी फिल्मी स्टंट्स से कम नहीं था. लेकिन रियल लाइफ मे हुए इस हादसे मे पैदल चल रही एक बुजुर्ग महिला कार की चपेट मे आ गई और कार डिवाइडर मे चढकर कुछ दूर दो चक्के मे चली और फिर सडक पर पलट गई .. फिलहाल इस हादसे मे घायल महिला को लोगों ने तत्काल जिला अस्पताल भिजवा दिया. तो वही रफ्तार की कहर के जिम्मेदार चालक को मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस अपने साथ ले गई..

बेहद दर्दनाक हादसा.

दरअसल शाम तकरीबन 6.30 बजे कार रजिस्ट्रेशन क्रमांक सीजी 13 सी 0451 शहर के घडी चौक से गांधी चौक की तरफ आकर न्यायालय के पिछले गेट के पहले सडक किनारे खडी थी .. लेकिन इसी दौरान वाहन के सामने से सडक, किनारे से गांधीनगर निवासी किसी पाण्डेय फैमली की बुजुर्ग महिला पैदल गाडी से आगे निकली . जिसके तुरंत बाद कार मे बैठे ड्राइवर ने गाडी का सेल्फ मारा और गाडी आगे इतनी रफ्तार मे आगे बढी की सामने जा रही महिला को जोरदार ठोकर मारी जिससे महिला सडक के बीच बने डिवाइडर से जा टकराई और फिर कार चालक भी रफ्तार के साथ महिला की तरफ बढा और, एक बार फिर महिला के ऊपर चढाते हुए डिवाइडर से टकरा गया. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. और तेज रफ्तार कार ढाई फीट की दीवार पर चढ गई और दो चक्के डिवाइडर पर और दो चक्के जमीन पर रखे हुए कार गांधी चौक की ओर कुछ दूर चली और फिर सडक पर औंधी पलट गई.. घटना के बाद महिला को नाजुक हालत मे, 108 की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया.. जानकारी के मुताबिक वाहन शहर कॆ किसी गोधनपुर निवासी का है..

बिना बीमा सडक पर दौड रही थी गाडी.

लेकिन रजिस्टेशन के मुताबिक किसी मिस्टर गायंती सिंह पिता श्री निवास सिंह के नाम से रजिस्टर्ड है जिसका रजिस्ट्रेशन रायगढ मे 5 सितंबर 2003 मे हुआ है. लेकिन वाहन बीमा इस साल के मई महीने मे समाप्त हो चुका है. और वाहन भी एक कम उम्र का लडका चला रहा था. ऐसे मे अब देखना है पुलिस अपनी कार्रवाई मे साधारण मोटर विकल एक्ट की कार्रवाई करती है या फिर कुछ और भी?

IMG 20180903 WA0016