छत्तीसगढ का वो नेता जिसके भावी राष्ट्रपति से है परिवारिक रिश्ते…..

अम्बिकापुर

अम्बिकापुर एक बार फिर सुर्खियों में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बनाए गए लाल किले की चर्चा पूरे देश मे हुई थी। अब एनडीए के राष्ट्रपति उम्मीदवार के नाम की घोषणा के बाद अम्बिकापुर की चर्चा देश भर में हो रही है। आखिर क्या है राष्ट्रपति उम्मीदवार …..का अम्बिकापुर कनेक्शन। वो कौन सा नेता है जो सीएम रमन सिंह से पहले कोविंद के साथ हाल के दिनों में खाना खा कर अम्बिकापुर लौटा है। वो कौन सा नेता है जिसके राष्ट्रपति उम्मीदवार से पारिवारिक रिश्ते हैं। आज फटाफट न्यूज़ आपको  बताएगा।

दरअसल एनडीए ने बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद को अपना राष्ट्रपति उम्मीदवार घोषित किया है। जिसके बाद सरगुजा जिले के भाजपाईयो ने इस फैसले का स्वागत किया है। ऐसा इसलिए क्योकि राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार श्री कोविंद इसी साल 4 मई को सरगुजा जिला के जमगला गांव आए थे और तकरीबन डेढ घंटे का समय बिताया था। भावी राष्ट्रपति यहां एक शादी समारोह मे शामिल होने आए थे । इस दौरान उनके साथ छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री डाँ रमन सिंह भी थे। लेकिन चर्चा इस बात की है कि जिस शख्स के घर भावी महामहीम शादी मे शामिल होने आए थे वो छत्तीसगढ मे उनका सबसे करीबी माना जा रहा है।

वीडियो में देखीये भावी राष्ट्रपति की छत्तीसगढ़ के नेता से नजदीकियां 

सरगुजा के आदिवासी सांसद कमलभान सिंह मरावी छत्तीसगढ के वो एकलौते शख्स है , जो  भावी राष्ट्रपति के सबसे करीबी है.. ये हम नही कह रहे है,,  ब्लिक कुछ महीनो मे उनकी और भावी राष्ट्रपति की मुलाकात ने साबित कर दिया है। दरअसल उनकी पहचान और रिश्ते कब से है ये तो हमे नही पता लेकिन पहले 4 मई को सरगुजा सांसद कमलभान सिंह की पुत्री की शादी मे उनका आना और उसके बाद बिहार के राजभवन मे भावी महामहीम के साथ मे भोजन करना और फिर एनडीए द्वारा रामनाथ कोविंद को अपना राष्ट्रपति उम्मीदवार घोषित करने के बाद बीते 19 जून को दिल्ली मे श्री कोविंद से उनकी मुलाकात ने इस बात के प्रमाण दे दिए है कि अगर छत्तीसगढ से भावी राष्ट्रपति का कोई करीबी है तो वो शक्स है आदिवासी बाहुल्य सरगुजा जिले से भाजपा सांसद कमलभान सिंह।