चलती कार में युवती से गैंग रेप कर रास्ते में फेंका..!

नई दिल्ली निर्भया गैंगरेप केस के बाद बलात्कारियों के लिए कठोर सजा का प्रावधान किया गया लेकिन इससे रेपिस्टों पर कोई खास असर नहीं पड़ा है.. फिर दिल्ली की एक लड़की से चलती कार में गैंगरेप की घटना सामने आयी है… बलात्कार के बाद आरोपीयो ने लड़की को द्वारका सेक्टर-21 के मेट्रो स्टेशन के पास का से फेक दिया और फरार हो गए..

चलती कार में करते रहे रेप

लड़की के बयान के अनुसार 20 साल की लड़की गुड़गांव के एक मॉल में सेल्सगर्ल हैं… बीती रात वह किसी कारण लेट हो गई और बाहर आने पर दिल्ली के लिए कोई पब्लिक ट्रांसपोर्ट नहीं मिला.. इसी दौरान शंकर चौक पर एक टोयटा इनोवा कार आकर रुकी.. इसमें ड्राइवर सहित दो लोग पहले से ही सवार थे.. इस दौरान लड़की ने कहा कि उसे साउथ-वेस्ट दिल्ली जाना है.. इस पर आरोपियों ने कहा कि वो भी वहीं जा रहे हैं..और लडकी गाडी में बैठ गई.. इसके बाद ड्राइवर ने कुछ दूर चलाकर गाड़ी यह कहकर रोक दी कि सवारी देखकर पुलिस रोकती है, इसी बहाने उसने अपने साथी को पिछली सीट पर बैठा दिया… बलात्कारियों ने कार को कापसहेड़ा के सुनसान इलाकों की ओर घुमा लिया.. लड़की के हाथ-पैर बांध दिए गए.. जान से मारने की धमकी देकर दोनों ने बारी-बारी से रेप किया.. घटना के बाद लड़की ने अपने परिजनों को इसकी सूचना दी.. बाद में पुलिस को खबर दी गई, मेडिकल में रेप की पुष्टि हुई है..

चालक ने भी किया रेप

चलती गाडी में लड़की के साथ कैब ड्राइवर ने भी बलात्कार किया.. चौंकाने वाली बात यह है कि वारदात के वक्त कार द्वारका और साउथ-वेस्ट के इलाकों में घूमती रही लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी.. हालांकि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपिओं को चंद घंटों में गिरफ्तार कर लिया है.. मामले में द्वारका के डीसीपी शिबेस सिंह ने कहा, ‘आरोपियों में सुमित (24) दिल्ली-गुड़गांव बॉर्डर पर मलहरा गांव जबकि अन्य आरोपी बिदुर (23) नेपाल का रहने वाला है जो गुड़गांव के सेक्टर-5 के पास अमनपुरा में रहता है.. दोनों दोस्त हैं और गुड़गांव की एक एमएनसी में कैब चलाते हैं..