खेत में नाबालिग के साथ गैंगरेप…शौच से लौटने के दौरान मुंह में कपडा दबाकर ले गए थे आरोपी.. 02 नाबालिग समेत 05 गिरफ्तार

बस्तर. जिले में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने 05 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में 02 नाबालिग भी शामिल हैं. आरोपियों द्वारा पीड़िता को धमकी दी जा रही थी की घटना की शिकायत पुलिस से की तो उसे जान से मार देंगे. जिससे पीड़िता डरी हुई थी. लेकिन परिजनों को मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने 31 जनवरी को पुलिस में आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक परपा थाना क्षेत्र के सरगुडा में वारदात को अंजाम दिया गया है. बीते 27 जनवरी की रात करीब 10 बजे आरोपियों ने नाबालिग को निशाना बनाया. नाबालिग शौच कर घर लौट रही थी. इसी दौरान जबरन पांच युवकों ने उसे पकड़ लिया और मुंह में कपड़ा दबाकर खेत ले गए और उसके साथ एक के बाद एक कर रेप किया. आरोपियों ने नाबालिग को जान से मारने की धमकी भी दी.

नाबालिग के परिजनों की शिकायत पर परपा थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है. मामले में रन्धारीपारा ग्राम सारगुड के पांच युवकों जोगेंद्र नाग, सोनाधर भारती, बालसिंह बघेल और दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के खिलाफ 376, 341, 506, 34 भादवि के तहत मामला पंजीबद्ध कर जेल भेज दिया गया है.