मधुमक्खी के हमले से एक छात्र की मौत व कई घायल..शैक्षणिक भ्रमण पर गई थी टीम

जशपुर
जशपुर में शैक्षणिक भ्रमण पर  गये छात्र-छात्राओं एवं टीचरों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। हमले में काफी छात्र- छात्राएं एवं शिक्षक घायल हो गए। मधुमक्खियों के हमले के बाद भगदड़ मच गयी। जिसके बाद दो छात्र लापता हो गए। देर रात पुलिस प्रशासन एवं सैकड़ों ग्रामीणों की संयुक्त टीम ने आधी रात को जंगल में सर्च ऑपरेशन शुरू किया।जिसके बाद एक छात्र बेहोश एवं एक छात्र मृत हालत में मिला।
बगीचा विकासखण्ड के घुघरी हाईस्कूल के छात्र छात्रा कल शैक्षणिक भ्रमण पर गाँव के पास स्थित दुलहीकतरी मंदिर के पहाड़ी पर गये हुए थे। इसी दौरान पहाड़ी में स्थित मधुमक्खी के छत्ते ने हमला कर दिया।जिसके बाद कई छात्र-छात्राएं एवं शिक्षक घायल हो गए।जिन्हें कुर्रोग अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल किया गया।जहां इनका प्राथमिक उपचार चल रहा है।
घटना की सुचना प्रशासन को मिलने के बाद मौके पर आलाधिकारी पहुंचे। रात 11 बजे पहाड़ी में सर्चिंग आपरेशन शुरू किया गया। जिसके बाद एक छात्र को घायल और एक छात्र को मृत अवस्था में पहाड़ी में पाया। फिलहाल घायल छात्र का इलाज बगीचा अस्पताल में चल रहा है। वहीँ पुलिस ने मामले की जांच कर दी है वहीँ विभागीय अधिकारियों ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।